हिंदुओं को स्थापित करेंगे कश्मीर में : तोगडिय़ा

punjabkesari.in Thursday, Mar 05, 2015 - 03:06 AM (IST)

करनाल(चावला): विश्व हिंदू परिषद के कार्यकारी अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगडिय़ा ने आज कहा कि जम्मू-कश्मीर में जेहादियों की छाती पर पांव रखकर जीत हासिल करेंगे और फिर 25 वर्षों से बेघर हुए करीब 4 लाख हिंदू परिवारों को फिर से स्थापित करेंगे। उन्होंने कहा कि 8 मार्च को वह जम्मू-कश्मीर में रैली कर रहे हैं। वह आज करनाल में विश्व हिंदू परिषद सम्मेलन में संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर गीता मनीषी स्वामी ज्ञानानंद जी महाराज और स्वामी दिव्यानंद योगी राज खासतौर पर मौजूद थे।

उन्होंने सोनिया गांधी तथा मुलायम सिंह यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले सोनिया गांधी और मुलायम यादव यह बताएं कि वे धर्मांतरण के विरोधी हैं या फिर हिंदुओं के। उन्होंने कहा कि अकेले आप ही धर्मांतरण के विरोधी नहीं हैं, बल्कि राष्ट्र का बच्चा-बच्चा धर्मांतरण का विरोधी है। उन्होंने सोनिया गांधी और मुलायम सिंह पर फिर से निशाना साधते हुए कहा कि वे संसद में धर्मांतरण के विरुद्ध बिल पास करवाएं। वह उनके समर्थन में खड़े होंगे।

उन्होंने कहा कि 1400 साल पहले न तो कोई ईसाई था और न ही 2000 साल पहले मुसलमान थे। शायद पूर्व में मक्का और मदीना में भी हिंदू रहे होंगे। उन्होंने लव जेहाद पर प्रहार करते हुए कहा कि अब लव जेहाद को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और न ही धर्मांतरण को और न ही बंगलादेश को। जिन्होंने धर्मांतरण कर लिया है उनकी घर वापसी होनी ही चाहिए। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के अपने देश में ही हिंदू घट रहे हैं लेकिन अब हमें उनकी रक्षा करनी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News