सीएम काफिला हादसा: ''खट्टर सरकार उठाए मृतक के परिवार का खर्चा''

Tuesday, Mar 03, 2015 - 01:48 PM (IST)

करनाल (कमल मिड्ढा): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की चपेट में आने से करनाल के तखाना गांव के 40 वर्षीय सतपाल की मौत हो गई। बीती रात सतनाम करनाल राष्ट्रीय राजमार्ग एक पर चंडीगढ़ से दिल्ली जाते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के काफिले की पुलिस एस्कॉर्ट पीसीआर की चपेट में आ गया सतनाम की मौत से उसका पूरा परिवार ही बिखर कर रह गया।

सतनाम मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का पेट भरता था लेकिन राज्य सरकार और जिला प्रशासन ने अभी तक पीड़ित परिवार की सुध नहीं ली है। करनाल जिला प्रशासन इस मामले में चुप्पी साधे हुए है और कोई भी अधिकारी मीडिया के सामने नहीं आ रहा है। यहां तक कोई अधिकारी परिवार को सांत्वना देने तक नहीं पहुंचा।

सतपाल के दो बेटे और दो बेटियां हैं और पिता की मौत से जहां बच्चे स्तब्ध हैं वहीं पूरे घर में मातम छाया हुआ है। मृतक सतपाल की पत्नी निर्मला का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है, यहां तक की वह बेसुध हो गई है। जब भी होश में आती है तो कहती है उसका पति घायल है और अस्पताल में भर्ती है।

निर्मला ने कहा कि उसका पति अकेला ही परिवार के लिए कमाने वाला था, अब उनका क्या होगा, वे लोग कहां जाए। गांव के सरपंच ने कहा कि सतपाल का परिवार काफी गरीब है और इसका गुजारा भी बड़ी मुश्किल से चलता है। सरपंच ने कहा कि पूरा गांव चाहता है कि अब सरकार इस परिवार की सुध ले और और इन्हें आर्थिक सहायता मुहैया करवाए।
 

 
 
 
Advertising