बच्ची को चुराकर भाग रहे व्यक्ति को दबोचा

punjabkesari.in Saturday, Feb 07, 2015 - 02:27 AM (IST)

गुडग़ांव (रीतेश): सिटी थाना एरिया के सदर बाजार के पास एसडी आदर्श पब्लिक स्कूल में पढऩे वाली एक 7 साल की बच्ची के दिन-दिहाड़े एक व्यक्ति द्वारा चुराने का प्रयास करने से सनसनी फैल गई। बच्ची के शोर मचाने पर आसपास के लोगों की नजर उस पर पड़ गई और उन्होंने उस व्यक्ति को पकड़ लिया। इस दौरान लोगों ने उसकी जबर्दस्त धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इस संबंध में सिटी थाना एसएचओ ने बताया कि बच्ची को चुराने का प्रयास करने वाला व्यक्ति दिमागी रूप से विक्षिप्त है और वह अभी कुछ बता नहीं रहा है।

फिलहाल पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार शहर के शांतिनगर निवासी एके सिंह की 7 वर्षीय बेटी ओंकारता सदर बाजार स्थित एसडी आदर्श पब्लिक स्कूल में एलकेजी में पढ़ती है। शुक्रवार को दोपहर 3 बजे स्कूल की छुट्टी के बाद वह स्कूल कैब में बैठने जा रही थी कि इसी दौरान दिमागी रूप से विक्षिप्त बताए जा रहे एक व्यक्ति ने बच्ची को उठाकर भागने लगा। अचानक हुई इस घटना से बच्ची सहम गई और शोर मचाने लगी।

इस दौरान कैब चालक व अन्य लोगों की नजर उस पर पड़ गई और लोगों ने उसे पकड़ लिया। पब्लिक के हाथ पडऩे के बाद व्यक्ति की जमकर धुनाई हो गई। वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों ने इसकी जानकारी थाने पर दी। सूचना पाकर तत्काल सिटी थाना एसएचओ मौके पर पहुंच गए और व्यक्ति को जिप्सी में बैठाकर थाने लेकर चले गए।

उल्लेखनीय है कि सदर बाजार भीड़-भाड़ वाला एरिया है। गनीमत थी कि इस भीड़-भाड़ के चलते उक्त विक्षिप्त व्यक्ति भाग नहीं सका और पब्लिक के हत्थे चढ़ गया। सिटी थाना एसएचओ ने बताया कि विक्षिप्त व्यक्ति अभी कुछ साफ तौर पर बता नहीं रहा है जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News