Washroom में हुई 3 महिलाओं की डिलीवरी, सीट में फंसा नवजात शिशु

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 01:02 PM (IST)

गुडग़ांव (संजय): हरियाणा के गुड़गांव सिविल अस्पताल के वॉशरूम में 3 महिलाओं की डिलीवरी हुई। जांच के लिए अस्पताल प्रबंधन ने 3 सदस्यीय जांच कमेटी का निर्धारण कर दिया हैं।

अस्पताल सूत्रों के मुताबिक जांच कमेटी का अध्यक्ष डा. संजय नरूला को बनाया गया हैं। जिसके पहले दिन ही पीड़ित 2 महिलाओं का बयान भी दर्ज किया गया। लेकिन तीसरी महिला का अस्पताल से छुट्टी होने के कारण उसके बयान कमेटी द्वारा नही दर्ज हो सके। लिहाजा उसके भी बयान घर पर जाकर लेने की बात कही जा रही हैं।

जांच कमेटी में शामिल चिकित्सकों में अस्पताल की प्रशासनिक अधिकारी की डा. तांत्या अत्री, डा. प्रिया शर्मा व जांच कमेटी का अध्यक्ष डा. संजय नरूला को नियुक्त किया गया हैं।

सूत्रों ने बताया आज जांच पूरी हो जाएगी और सोमवार को रिपोर्ट सीएमओं को सौंप दी जाएगी। सूत्रों पर यकिन करें तो घटना की पूरी गंभीरता से जांच हो रही हैं। जिसमें महिलाओं का प्रसव वॉशरूम में क्यो और कैसे हुआ जैसे विभिन्न पहलुओं पर बारीकी से पूछताछ की जा रही हैं।

ज्ञात हो कि मंगलवार देर रात अस्पताल के प्रसूति वार्ड के वॉशरूम में बारी बारी से 3 महिलाओं का प्रसव हो गया था। जिसमें प्रसव के बाद एक नवजात शिशु वॉशरूम सीट में भी फॅस गया था। घटना का खुलासा होने के बाद स्वास्थ्य महकमें में हडकंप मच गया लिहाजा घटना की गंभीरता को देखते हुए कमेटी गठित की गई।
 
‘‘जांच कमेटी ने अपना काम शुरू कर दिया हैं 2 दिनों बाद उसकी रिपोर्ट मिल जाएगी जिसके बाद घटना में दोषी लोगों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग कार्रवाई करेगा’’


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News