शादी का झांसा देकर बार-बार करता रहा बलात्कार

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 09:36 AM (IST)

फरीदाबाद: हरियाणा के फरीदाबाद जिले की एक विवाहित महिला ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि उसके सहकर्मी ने शादी का झांसा देकर बार-बार उसके साथ बलाकर किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता के अनुसार एनआईटी निवासी महिला की शिकायत के अनुसार, उसका विवाह नौ फरवरी, 2007 को अजय धीमान से हुआ लेकिन उसके तुरंत बाद पति-पत्नी में मनमुटाव हो गया। वह अपने पति से अलग रहकर एक ब्यूटी पार्लर में नौकरी करने लगी।

आरोपी राहुल कुमार भी उसी ब्यूटी पार्लर में नौकरी करता था। इस दौरान राहुल महिला को बार-बार उसके पति के खिलाफ भड़काता रहा और अदालत में तलाक का मुकद्दमा दायर करा दिया। इसी दौरान एक दिन आरोपी ने महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके बाद विवाह का वादा कर बार-बार ऐसा करने लगा।

हालांकि कुछ दिनों के बाद उसने नौकरी छोड़ दी और महिला से संपर्क तोड़ लिया। शिकायत के मुताबिक, एक दिन राहुल उसके पार्लर में आया और कहा कि वह महिला से विवाह नहीं करेगा।

आरोपी ने धमकी दी कि यदि महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तो वह उसे और उसके बच्चे को जान से मार देगा। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News