नर्स से गैंग रेप का आरोपी डाक्टर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jan 30, 2015 - 05:34 AM (IST)

रेवाड़ी (वधवा): अस्पताल में साथ काम कर चुकी नर्स के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपी डाक्टर गोबिंदपुरी निवासी सतनारायण उर्फ कोचर को बुधवार की रात शहर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जांचकत्र्ता सुनीता देवी ने बताया कि 27 जनवरी को पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए उक्त आरोपी सहित 4 लोगों पर दुष्कर्म करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया था। उसने बताया कि उसने नर्स का कोर्स किया हुआ है। करीब अढ़ाई महीने पहले उसके किसी परिचित व्यक्ति ने डाक्टर कोचर से उसकी मुलाकात करवाई थी। डाक्टर ने झज्जर बाईपास पर एक निजी अस्पताल खोला हुआ है।

उसने करीब 15 दिन तक उक्त आरोपी के अस्पताल में नर्स की नौकरी की थी। नौकरी लगाते समय डाक्टर कोचर ने उससे उसका 12वीं का सर्टीफिकेट, ए.एन.एम. का डिप्लोमा व अन्य कागजात लेकर अपने पास रख लिए। उसने बताया कि डाक्टर कोचर के विचार व भाव भंगिमा ठीक नहीं लगने पर उसने नर्स की नौकरी छोड़ दी थी। 25 जनवरी को सुबह उसने अपने कागजात वापस लेने के लिए डाक्टर कोचर के पास फोन किया था। 25 जनवरी की शाम को वह अपने कागजात लेने के लिए बस स्टैंड रेवाड़ी पहुंच गई। फोन करने के कुछ समय बाद डाक्टर वहां आ गया और कहने लगा कि तुम्हारे कागजात मैं दुकान पर भूल आया हूं, तुम मेरे साथ मेरे घर चलो। सुबह तुम्हारे कागजात देकर तुम्हें भेज दूंगा।

उसके बाद डाक्टर उसे टैंपो में बिठाकर गांव में अपने घर ले गया वहां आरोपी ने फोन कर अपने 3 अन्य साथियों को अपने घर पर बुला लिया और उसके साथ चारों ने दुष्कर्म किया। अगले दिन आरोपी कागजात देने के बहाने उसको एक कार में बिठाकर घुमाता रहा और रात होने पर उसे बावल में छोड़कर फरार हो गया। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने पर आरोपी डाक्टर के लड़के ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने बीती रात डाक्टर कोचर को गिरफ्तार कर लिया। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News