नशीला पदार्थ पिला किया महिला का अपहरण

punjabkesari.in Thursday, Jan 29, 2015 - 07:05 AM (IST)

गोहाना (अरोड़ा): शहर के गौतम नगर की एक महिला को नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है। महिला को जब होश आया तो स्वयं को रोहतक पी.जी.आई. के नजदीक पड़ा हुआ पाया। गौतम नगर निवासी कृष्णा पत्नी रामचंद्र के बेटे और एक पड़ोसी का कुछ विवाद था। उस मामले में पुलिस ने 24 जनवरी को दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए शहरी थाने बुलाया था। कृष्णा अपनी बेटी के साथ घर से थाने के लिए चली। जब वह पुराना बस स्टैंड के नजदीक पहुंची तो एक मोटरसाइकिल सवार मिला।

उस युवक ने कृष्णा को थाने तक छोडऩे की बात कहकर मोटरसाइकिल के पीछे बिठा लिया। वह युवक उसे बरोदा रोड की तरफ ले गया और वहां खड़ी एक कार में बिठा दिया। कार में पहले ही 2 युवक बैठे हुए थे। कृष्णा का कहना है कि उन युवकों ने उसे सफेद रंग का पाऊडर पानी में घोलकर पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गई।

जब 25 जनवरी की सायं उसे होश आया तो कृष्णा ने स्वयं को रोहतक में पी.जी.आई. के नजदीक पड़ा पाया। कृष्णा ने अपने परिजनों से सम्पर्क किया। इसके बाद परिजन रोहतक पहुंचे और उसे अपने साथ गोहाना लाए। महिला को परिजनों ने गांव खानपुर कलां स्थित बी.पी.एस. राजकीय महिला मैडीकल कालेज के अस्पताल में दाखिल करवाया। पुलिस ने महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाकर अपहरण करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News