सनकी और वहशीपन के चलते किया बच्ची से बलात्कार

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 05:21 PM (IST)

गुडग़ांव (रीतेश): पिछले 6 जनवरी को अपनी सहेलियों के साथ घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को टॉफी और किताब दिलाने के बहाने ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाला पिंटू मानसिक रूप से सनकी बताया जा रहा है।

इसी सनक ने उसे वहशी बना दिया जिसके कारण उसने 7 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। पूछताछ के दौरान पुलिस को अभी यही जानकारी मिल पाई है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार और सनकी है। अभी पुलिस को यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि उसकी असल में पृष्ठभूमि क्या है। इसके पहले तो आरोपी ने इस तरह की वारदात को अंजाम तो नहीं दिया है।

वहीं दूसरी ओर पुलिस गोपनीय तरीके से दुष्कर्म के बाद बच्ची को रात में उसके घर तक छोडऩे वाले ऑटो चालक की तलाश में जुट गई है। माना जा रहा है कि ऑटो चालक की गिरफ्तारी से कई बातें सामने आ सकती हैं। सुशांतलोक एसएचओ विजेंद्र ने बताया कि हाउस कीपिंग का काम करने वाला यह शख्स दिमागी रूप से बीमार है और इसके चलते उसके दिमाग में कई तरह की बातें भी आती हैं।

बताया कि पूछताछ में अभी कुछ पुख्ता जानकारी हासिल नहीं हो पाई है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है और उम्मीद है कि कई और बातें साफ हो जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News