घटिया शॉल देख भड़कीं शहीदों की पत्नियां, कविता जैन पर निकाला गुस्सा

punjabkesari.in Wednesday, Jan 28, 2015 - 11:49 AM (IST)

यमुनानगर: गणतंत्र दिवस पर हरियाणा के अलग-अलग क्षेत्रों में मंत्रियों ने जहां अपनी मौजूदगा दर्ज करवाई वहीं यमुनानगर में उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब हरियाणा की महिला एवं बाल विकास मंत्री कविता जैन ने उन्हें सम्मान स्वरुप शॉल भेंट की। शॉल देख शहीदों की पत्नियां भड़क गईं और शॉल को कविता जैन की गाड़ी पर ही वापिस फेंक दिया।

जानकारी के अनुसार जो शॉल शहीदों की पत्नियों को दी गईं उन्हें महिलाओं ने घटिया किस्म का बताया और उनमें से कई शॉल फटी हुई निकली जिस पर कार्यक्रम में मौजूद शहीदों की पत्नियां भड़क गईं और कहा कि पहले तो उन्हें बुलाया जाता है और फिर 50-100 के शॉल देकर विदा कर दिया जाता है।

महिलाओं ने कहा कि वे शॉल की नहीं बल्कि सम्मान की भूखी हैं। महिलाओं ने कहा कि इस तरह की घटिया शॉल देकर सरकार कम से कम उन्हें बेइज्जत तो न करें क्योंकि ऐसे शॉल तो कोई अपने नौकर को भी नहीं देता है। वहीं जब ये पूरा घटनाक्रम हो रहा था तो इस दौरान कैबिनेट मंत्री कविता जैन मूक दर्शक बन खड़ी देखती रही हैं और थोड़ी देर बाद अपनी गाड़ी में बैठ वहां से चुपके से निकल गईं।

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में कैबिनेट मंत्री कविता जैन यमुनानगर के तेजली खेल परिसर में ध्वजारोहण के लिए पहुंची थीं और इस दौरान उन्होंने शहीदों की पत्नियों को भी सम्मान दिया लेकिन जैसे ही कार्यक्रम खत्म हुआ तो शहीदों की पत्नियों ने घटिया क्वालिटी की शॉल देखकर कविता जैन को गेट पर ही रोक लिया और जमकर हंगामा किया।

वहीं इस मामले में जिला उपायुक्त डॉ. एसएस फूलिया ने कहा कि देश के लिए शहादत देने वालों की कोई कीमत नहीं लगाई जा सकती। जीसी ने कहा कि अगर शहीद के परिवारों को लगा कि उनके दिए सम्मान में कोई कमी रह गई है तो वे सभी के घर जाकर उन्हें सम्मानित करेंगे और अगर उनके परिवारवालों को किसी तरह की कोई भी मदद की जरूरत होगी तो वे उसे जरूर पूरा करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News