Pics: रेलवे क्रासिंग पर हुआ दर्दनाक हादसा, चारों तरफ बिखरी लाशें

punjabkesari.in Tuesday, Jan 27, 2015 - 11:55 AM (IST)

हिसार: हरियाणा के हिसार जिले में सरसौंद पंघाल के बीच सुबह चौकीदार रहित रेलवे क्रासिंग पर हुए दर्दनाक हादसे में एक ही कुनवे के बारह सदस्यों की मौत हो गई और 3 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह हादसा रेलवे क्रासिंग पर वाहन में तकनीकी खराबी आने से अचानक बंद होने के कारण हुआ। धुरी सिरसा पैसेंजर ट्रेन तेज गति से आ रही थी और वाहन के बीच में फंस जाने से ट्रेन वाहन को घसीटती ले गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बालक गांव के 15 लोग आज एक वाहन से सुबह पंघाल गांव में पीर बाबा की मजार पर माथा टेकने जा रहे थे। वाहन रेलवे क्रासिंग पर पहुंचकर यात्री ट्रेन की चपेट में आ गई जिससे बारह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।।

मृतकों में 5 महिलाएं, 4 बच्चे और तीन पुरुष हैं। ये सभी एक ही कुनबे के 2 परिवारों से थे। इनमें बजरंग पुत्र (31) कविता (26)
प्रीतिम (2 वर्ष), दीपक (4 साल), पूजा (26) नंदनी (2 साल), संजीव (32) सुनीता (27) विजय (29), अनिता (26) केशव (3 साल), किरण (26) शामिल हैं।

घायलों को हिसार के सिविल अस्पताल तथा एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। जहां तीनों बच्चों की हालत गंभीर बनी हुई है। सभी शवों को हिसार के सिविल अस्पताल में लाया गया है। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर हादसे के कारणों की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News