एम.एस.जी. में जादू या पाखंड जैसा कुछ नहीं: संत गुरमीत

Sunday, Jan 25, 2015 - 05:04 AM (IST)

सिरसा (ब्यूरो): संत गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने कहा कि शाह सतनाम सिंह महाराज के पावन अवतार दिवस के पावन अवसर पर जनकल्याण परमार्थी शिविर का आयोजन किया जा रहा है जिसमें अमरीका से हृदय रोग विशेषज्ञ डा. पार्थो सेन सहित गुजरात, दिल्ली व प्रदेश के सुपर स्पैशलिस्ट डॉक्टर अपनी सेवाएं दे रहे हैं। इसके साथ ही नि:शुल्क हक शिविर का भी आयोजन किया जा रहा है, जिसमें वरिष्ठ अधिवक्ताओं द्वारा कानून संबंधी जानकारियां दी जाएंगी।

गुरु ने आज शाह सतनाम जी धाम में आयोजित 54वें जनकल्याण परमार्थी शिविर व नि:शुल्क हक (कानूनी जागरूकता शिविर) के उद्घाटन अवसर पर मीडिया कर्मियों से रू-ब-रू हो रहे थे। पत्रकारों से बातचीत करते हुए संत गुरमीत राम रहीम इन्सां ने कहा कि एम.एस.जी. ‘दि मैसेंजर ऑफ गॉड’ फिल्म में जादू या पाखंड जैसा कुछ नहीं है। फिल्म रियल स्टोरी पर आधारित है। पाखंड, ढोंग इत्यादि से तो वे स्वयं लोगों को रोकते हैं। गुरु ने बताया कि ट्रिब्यूनल द्वारा एक लाइन व एक शब्द म्यूट किया गया है तथा इसके बाद फिल्म को रिलीज करने के आदेश दे दिए हैं। हालांकि अभी सर्टीफिकेट मिलने में देरी है।

गुरु ने बताया कि जिनकी दुकानें बंद हो रही हैं ड्रग माफिया या जो ऐसा मानते हैं कि इस फिल्म के द्वारा गुरु जो सच्चाई लेकर आ रहे हैं वो न लेकर आएं। उन्हें डर है कि कहीं लोग उनकी झूठी चीजें देखना ही न पसंद कर दें। पूज्य गुरु जी ने बताया कि गंदगी व नग्नता के द्वारा फिल्में सफल हों यह जरूरी नहीं है। गुरु ने बताया कि उनकी द्वारा बनाई गई फिल्म एम.एस.जी. द मैसेंजर ऑफ गॉड ऐसी है जिसे एक पिता-पुत्री और पूरा परिवार एक साथ मिलकर देख सकता है। फिल्म को देखे बिना इसका विरोध करना नासमझी है। फिल्म किसी राजनीतिक दल, धर्म व जात-पात के खिलाफ नहीं है।

Advertising