खिलाड़ियों के पक्ष में उतरे पूर्व सीएम हुड्डा

Friday, Jan 09, 2015 - 01:04 PM (IST)

रोहतक (दीपक भरद्वाज): हरियाणा सरकार की ओर से 12 जनवरी को रोहतक में जो नई खेल नीति की घोषणा की जाएगी, उस पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बयान दिया और कहा कि अगर खेल नीति खिलाड़ियों के पक्ष में होगी तो उसका समर्थन किया जाएगा, नहीं तो कांग्रेस पार्टी इसका कड़ा विरोध करेगी।

 

रोहतक के समचाना गांव में एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे पूर्व सीएम हुड्डा ने सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने भाजपा को व्यापारियों की पार्टी करार दिया और कहा कि सरकार को किसानों की कोई चिंता नहीं है, भाजपा खुद के घोषणापत्र से भी मुकर रही है।

 

हुड्डा ने भाजपा पर वायदा खिलाफी के आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव से पहले स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का वायदा करने वाली भाजपा अब मुकर रही है। हुड्डा ने कहा कि किसानों को खाद तक नहीं मिल रहा। गांवों के अंदर बिजली की भारी किल्लत है, स्ट्रीट लाईट भी काटी जा रही है, जोकि जनविरोधी काम है।

 

उन्होंने कहा कि सरकार का काम जनकल्याण होता है लेकिन जिस तरह से सरकार काम कर रही है, उससे लोगों को निराशा हो रही है। हुड्डा ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के गुजरात दौरे के बारे में कहा कि अगर मुख्यमंत्री प्रदेश में निवेश लेकर आते हैं तो यह अच्छी बात होगी।

Advertising