दो डंपरों की रेस ने छीन ली युवक की जिंदगी

punjabkesari.in Monday, Jan 05, 2015 - 02:34 AM (IST)

बिलासपुर (सुनील): तावडू तहसील के पास एक रेस लगाते डंपर ने गोगजाका गांव के एक युवक को कुचल दिया। घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जैसे ही युवक की मौत का समाचार उसके ग्रामवासियों को लगा, कुछ ही समय में लाठी-डंडों सहित पुलिस चौकी पर एकत्रित हो चारों ओर जाम लगा दिया तथा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी शुरू कर दी। ग्रामवासियों व परिजनों में आक्रोश इस बात को लेकर ज्यादा था कि पुलिस ने शव उन्हें न देकर तुरंत अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

पुलिस ने डंपर व मृतक की बाइक को अपने कब्जे में ले लिया है तथा समाचार लिखे जाने तक ड्राइवर फरार है। जानकारी अनुसार रविन्द्र (33) पुत्र माडू निवासी गांव गोगजाका अपनी बाइक को रिपेयर करवाने तावडू तहसील के पास स्थित एक मैकेनिक की दुकान पर आया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार पुलिस चौकी चौराहे की ओर से नूंह की ओर जाते 2 डंपरों में से एक का संतुलन बिगड़ गया तथा वह डिवाइडर पर चढ़ता हुआ दुकान में जा घुसा। बताया जा रहा है कि संतुलन बिगड़ऩे का कारण दोनों डंपरों का आपस में रेस लगाना है।

घटना की नजाकत को भांपते हुए तुरंत एडीशनल एसपी दीपक गहलावत, थाना प्रभारी प्रतीक कुमार, चौकी प्रभारी अतर सिंह, सीटीएम अहलावत, तहसीलदार नौरंगराय रैपिड एक्शन फोर्स के साथ पुलिस के दलबल सहित मौके पर आ पहुंचे तथा पीड़ित परिजनों, क्षेत्र के मौजिजों व ग्रामीणों को दुख की घड़ी में हरसंभव सहायता व दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।

पीड़ित परिजनों ने अधिकारियों के समक्ष गुहार लगाई कि मृतक के परिवार के एक सदस्य को डीसी रेट पर नौकरी दी जाए, ड्राइवर पर ठोस कार्रवाई कर सरकार की ओर से आर्थिक मदद भी दिलवाई जाए। समाचार लिखे जाने तक परिजनों का कहना है कि अभी उनकी मांगों को जल्द से जल्द पूरा करने का ठोस आश्वासन अधिकारियों ने नहीं दिया है तथा जब तक उन्हें ठोस आश्वासन नहीं दिया जाएगा वह पुलिस चौकी चौराहे पर ही बैठे रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News