हरियाणा में कोरोना के सबंध में सभी इंतजाम पूरे : स्वास्थ्य मंत्री

punjabkesari.in Thursday, Apr 28, 2022 - 06:53 PM (IST)

चण्डीगढ़, (अर्चना सेठी): हरियाणा के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना के सबंध में सभी इंतजाम पूरे है और सरकार सभी प्रकार से पूरी तैयारियां किये हुए है। विज आज यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आक्सीजन मामले में हरियाणा आत्मनिर्भर है, दवाइयों का स्टॉक पूरा है, बेड की कोई कमी नही है। मंत्री ने बताया कि वैसे तो आंकड़ो के अनुसार अभी हरियाणा में एक दो इलाकों को छोड़ ज्यादा चिंता की बात नही है, फिर भी सरकार ने पूरी नजर बना रखी है। 

 

 

पंजाब सरकार एवं केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए मंत्री ने कहा कि झूठ के आधार पर जन्मी पार्टी हमेशा से ही झूठ बोलती है, वो दिन दूर नही जब आम आदमी पार्टी की सरकार की हालात श्री लंका जैसी न हो जाये। 

 

 

उन्होंने आप पर तंज कसते हुए कहा कि आप के नेता दो प्रदेश की सत्ता ही चला ले, वही बड़ी बात है, हरियाणा और दूसरे राज्यो के सपने देखना बंद कर दें। अनिल विज ने कहा कि अभी बीते चुनाव में कई राज्यो में आम आदमी पार्टी ने कैंडिडेट उतारे क्या हाल हुआ सबको पता है। पंजाब में आप की जीत नहीं हुई है कुछ पार्टियों की हार हुई है।

 

 

अनिल विज ने कांग्रेस के हरियाणा अध्यक्ष पर कटाक्ष कर तीखा हमला बोला और कहा कि  कांग्रेस पार्टी नए-नए प्रयोग कर रही हैं और हरियाणा में भी इन्होंने पंजाब वाला ही प्रयोग किया है वहां पर सिद्धू को अध्यक्ष बना दिया था यहां पर उदयभान को बना दिया, तो हरियाणा का हाल भी पंजाब जैसा होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Related News

Recommended News