डेरा की हिंसा की वजह से वायुसेना के परीक्षार्थियों को मिला दोबारा मौका

Monday, Sep 11, 2017 - 07:07 PM (IST)

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख की गिरफ्तारी की वजह से हरियाणा और पंजाब के जिन इलाकों में पिछले महीने के अंत में जनजीवन अस्तव्यस्त हो गया था वहां वायुसेना की एफकैट सप्लीमेंटरी परीक्षा में बैठने वाले परीक्षार्थियों के लिये वायुसेना ने 17 सितम्बर को परीक्षा देने का एक और मौका प्रदान किया है। 

हिंसा के कारण परीक्षा देने नहीं पहुंच पाए थे परीक्षार्थी 
यहां वायुसेना के प्रवक्ता ने बताया कि 27 अगस्त को अम्बाला( 1-2) , आदमपुर ( 1-2) , अमृतसर,  बरनाला , भटिंडा, चंडीगढ़(1,2,3,4) , हलवाड़ा , सरसावा और सिरसा में एफकैट 02-2017 की एफकैट परीक्षा होनी थी। लेकिन डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख के खिलाफ हुई कार्रवाई की वजह से हिंसा फैली और इससे रेल व अन्य परिवहन अस्तव्यस्त हो गया था इस वजह से उक्त शहरों में परीक्षा केन्द्रों पर परीक्षार्थी नहीं पहुंच पाए थे।

अब इन परीक्षार्थियों को 17 सितम्बर को पहले के वक्त के अनुरुप परीक्षा देेने का दोबारा मौका वायुसेना ने प्रदान किया है। प्रवक्ता ने कहा कि यदि समय और परीक्षा केन्द्र में कोई फेरबदल किया गया तो इसकी जानकारी ईमेल से दी जाएगी। परीक्षार्थियों से कहा गया है कि अपने पुराने एडमिट कार्ड अपने साथ जरुर रखें, जिन परीक्षार्थियों ने 27 अगस्त को परीक्षी दे दी थी उन्हें सप्लीमेंटरी में फिर बैठने की अनुमति नहीं मिलेगी।
 

Advertising