कृषि मंत्री जेपी दलाल होंगे डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंति समारोह में मुख्य अतिथि

punjabkesari.in Wednesday, Apr 13, 2022 - 07:53 PM (IST)

चंडीगढ़ (अर्चना सेठी): बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर जयंति के अवसर पर 14 अप्रैल को 10.30 बजे स्थानीय पंचायत भवन में एक समारोह का आयोजन किया जाएगा। समारोह में कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

 

उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार हर वर्ष की भांति इस बार भी प्रत्येक जिला मुख्यालय पर बाबा साहेब की जयंति समारोह का आयोजन हर्षोल्लास के साथ किया जा रहा है। भिवानी में कल्याण विभाग के तत्वावधान में जिला स्तरीय समारोह स्थानीय पंचायत भवन में आयोजित किया जाएगा। प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। समारोह में भिवानी से विधायक घनश्याम दास सर्राफ, बवानीखेड़ा से विधायक बिशंभर वाल्मिकी, भाजपा वे जेजेपी अनेक पदाधिकारियों के अलावा शहर के अनेक गणमान्य नागरिक व विभिन्न विभागों से अधिकारीगण व कर्मचारीगण मौजूद रहेंगे।

 

समारोह के लिए नियुक्त नोडल अधिकारी एवं एसडीएम संदीप कुमार अग्रवाल ने बताया कि उपायुक्त आरएस ढिल्लो भी समारोह में मौजूद रहेंगे। उपायुक्त के निर्देशानुसार जिला स्तरीय समारोह की तैयारियां पूरी कर ली गई हंै। समारोह को लेकर कल्याण विभाग को भी जरूरी निर्देश दिए गए हैं। समारोह में अधिक से अधिक लोगों की भागीदारी के लिए कल्याण विभाग द्वारा सामाजिक संस्थाओं से संपर्क किया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Archna Sethi

Recommended News

Related News