नाके पर टक्कर: PGI में युवक ने तोड़ा दम, गुस्साए परिजनों ने घेरा एम.डी.सी. थाना

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 11:22 AM (IST)

पंचकूला, (चंदन): सकेतड़ी से सुखना लेक की तरफ जाने वाली रोड पर गत 31 मईको लगे पुलिस नाके पर होमगार्ड से टकराए मोटरसाइकिल सवार असलम नामक युवक ने पी.जी.आई. में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इसके बाद रोषस्वरूप सोमवार को मृतक के परिजनों व गांव के लोगों ने एम.डी.सी. स्थित पुलिस थाने का घेराव किया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ कड़ी नारेबाजी की। 

 

जानकारी के मुताबिक पिंजौर ब्लॉक के गांव टिब्बी निवासी असलम मामा के रिटायरमैंट  समारोह में शामिल होने महादेवपुरा गया था। उसने रमजान का महीना होने के कारण रोजा रखा हुआ था और शाम को महादेवपुरा में समारोह के लिए कुछ सामान लेने असलम व खलील पंचकूला की तरफ बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। इसी दौरान पुलिस द्वारा लगाए नाके पर होमगार्ड अनिल कुमार ने बुलेट मोटरसाइिकल सवार असलम और खलील को रोकना चाहा तो रोकते वक्त होमगार्ड अनिल और मोटरसाइकिल सवार असलम व खलील को चोटें आई थी। तीनों को सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल लाया गया था, जहां असलम की नाजुक हालत के मद्देनजर उसे पी.जी.आई. रैफर कर दिया था। 

 

गफूर मोहम्मद ने पुलिस पर आरोप लगाया कि महादेवपुर व सकेतड़ी के पास पुलिस ने नाका लगा रखा था पुलिस जवान व होम गार्ड ने उसे जबरदस्ती चलती बाईक पर से असलम का हाथ पकड़ लिया जिस कारण बाईक का संतुलन बिगड़ गया और असलम बाईक सहित गिर गया। इस दौरान उसका सिर पत्थर पर लगा असलम को गंभीर चोट लगी। उसे पी.जी.आई. ले जाया गया जहां असलम की हालत 3 दिनो तक नाजुक बनी रही,। असलम की मौत के बाद जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ इनेलो जिला प्रधान गफूर मोहम्मद, नाजर उर्फ बिल्लू आदि ने पुलिस के खिलाफ रोष जताया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News