गैंगस्टर भुप्पी राणा और साथियों से 3 पिस्टल और 47 जिंदा कारतूस बरामद

Tuesday, Jul 31, 2018 - 10:40 AM (IST)

पंचकूला (चंदन): बरवाला में हुए मोनू राणा ग्रुप के भूपेश राणा हत्याकांड मामले में गिरफ्तार किए गए भुप्पी राणा ग्रुप के गैंगवार भुप्पी राणा और उसके साथियों के कब्जे से पुलिस ने 3 पिस्टल और 47 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पंचकूला क्राइम ब्रांच की टीम 26 और 19 ने तीनों आरोपियों को देर रात सैक्टर- 23 स्थित डंपिंग ग्राऊंड के पास से दबोचा था। 

 

प्रैस कॉन्फ्रैंस में डी.सी.पी. राजेंद्र कुमार मीणा ने बताया कि गैंगस्टर भूपिंदर उर्फ भुप्पी राणा की पुलिस को 25 वारदातों में तलाश थी। आरोपियों की पहचान भूपिंदर राणा उर्फ भुप्पी जिला मोहाली, गौरव उर्फ रोडा जिला पंचकूला और कुलदीप राणा निवासी नारायणगढ़ के रूप में हुई है। तीनों आरोपियों को कोर्ट ने 5 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है।

 

गैंगस्टर दिलप्रीत पुलिस रिमांड पर तो फेसबुक आई.डी. किसने की अपडेट?
चंडीगढ़़ पुलिस ने गैंगस्टर दिलप्रीत बाबा को गिरफ्तार किया था। मोहाली पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गई थी। वह अभी पुलिस रिमांड पर चल रहा है। रविवार देर शाम उसकी फेसबुक अकाऊंट से अपडेट किया गया -‘आज सवेरे 7 बजे भुप्पी राणा के साथी गौरव को हरियाणा पुलिस ने अरेस्ट किया है। 

 

रब मेरे वीरा नूं सही सलामत रखे।’ अब सवाल यह है कि गैंगस्टर दिलप्रीत का फेसबुक अकाऊंट कौन अपडेट कर रहा है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि दोनों आरोपियों को गुरुग्राम से अरेस्ट किया गया है।

 

पंजाब, यू.पी. में कई आपराधिक वारदातों को दिया अंजाम
डी.सी.पी. मीणा ने बताया कि तीनों आरोपी अंबाला, पंचकूला, पंजाब और यू.पी. में कई आपराधिक वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। तीनों के पंजाब, हरियाणा व यू.पी. के मुख्य गैंगस्टरों के साथ संबंध थे। 

 

भुप्पी राणा गैंग और मोनू राणा में गैंगवार चल रही है। 16 अप्रैल  को भुपेश राणा निवासी बरवाला की गोलियां मारकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। इसमें भुप्पी राणा मुख्य आरोपी था। 

 

कुलदीप ने किया था सरपंच के पति का मर्डर
आरोपी गौरव उर्फ रोडा के खिलाफ हरियाणा, पंजाब में हत्या व हत्या प्रयास के कई मामले दर्ज हैं। गौरव सरगना भूपेंद्र सिं ऊर्फ भुप्पी राणा के साथ रहता है। गौरव ने अपने साथी साहिल राणा के साथ मिलकर वर्ष 2016 में मोनू राणा पर यमुनानगर कोर्ट में गोली चलाई थी। 

 

बरवाला में साहिल राणा वासी गांव बतौड पर भी फायरिंग की थी। गिरफ्तार किए गए तीसरे आरोपी नारायणगढ़ निवासी कुलदीप राणा ने पिछले दिनों नारायणगढ़ के सरपंच के पति सैशन जज की गोली मार कर हत्या कर दी थी।


 

pooja verma

Advertising