अरावली पहाड़ी पर लकड़ी लेने गई 2 महिलाओं समेत 3 लोगों के शव बरामद

Tuesday, Apr 17, 2018 - 11:37 AM (IST)

सोहना(सतीश राघव): सोहना ब्लॉक के गांव घामडोज में उस समय खलबली मच गई जब गांव की पहाड़ियों में दो महिलाओं व एक युवक का शव बरामद हुआ लेकिन चौथे आदमी का अभी तक कोई पता नहीं है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मृतकों की गर्दन पर तेज धार हथियार से वार किए हुए थे। 

मृतक के जीजा बाबूलाल ने बताया कि गांव पगरा जिला पन्ना मध्य प्रदेश निवासी उसका साला लखन (36) उसकी पत्नी सीता (34) गांव घामडोज में करीब 6 साल से सतपाल ठेकेदार के पास मजदूरी का काम कर रहे थेl सोमवार को करीब 10 बजे लखन उसकी पत्नी सीता व उसकी पत्नी कोमल(32) पहाड़ों पर लकड़ी लेने के लिए गए लेकिन देर रात तक वापस नहीं आए। इसको लेकर उनके परिजनों ने गांव वालों को बताया अौर उन्होंने पहाड़ों में जाकर उनकी तलाश शुरू कर दी। 

गांव वालों के उस समय होश उड़ गए जब पहाड़ों में लखन का शव पेड़ों के बीच पड़ा हुआ मिला। उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया हुआ था। वहीं थोड़ी दूर पर दोनों महिलाएं सीता व कोमल का शव पड़ा हुआ था। महिलाओं के सिर व गर्दन पर तेज धार हथियार से वार किए हुए थे। वहीं राजू का कहीं अता-पता नहीं थाl पुलिस की टीम राजू का पता कर रही हैl 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर डॉक्टरों की टीम बुलाई ताकि यह पता चल सके कि इन तीनों की हत्या किस तरह की गई हैl वहीं पुलिस जंगली जानवर द्वारा भी मारे जाने की एंगल पर काम कर रहीे हैं।


 

Nisha Bhardwaj

Advertising