दोस्त की इस करतूत को जान उठ जाएगा दोस्ती से विश्वास

punjabkesari.in Sunday, Aug 02, 2015 - 01:12 AM (IST)

खरखौदा : 29 जुलाई को गांव मंडौरा में खड़ी एक कार से अढ़ाई लाख रुपए चुराने के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को काबू किया है। आरोपियों में से एक शिकायतकत्र्ता विकास बजाज का ही दोस्त है। दिल्ली के गांव माजरा डबास निवासी विकास बजाज ने पुलिस को शिकायत दी थी कि वह अपने भाई विशाल व अन्य साथियों के साथ मंडौरा में गाड़ी खरीदने आया था और अपने साथ अढ़ाई लाख रुपए भी लाया था। 
 
मंडौरा पहुंचने के बाद उन्होंने गली में अपनी कार खड़ा की और अपने परिचित से मिलने चले गए। वापस आए तो कार के डैश बोर्ड में रखे अढ़ाई लाख रुपए गायब थे। पुलिस ने मामले में बवाना निवासी राहुल व कुतबगढ़ निवासी सचिन को गिरफ्तार किया है। ए.एस.आई. राम कुमार ने बताया कि जांच में पुलिस को शिकायतकत्र्ता के साथी पर ही शक हुआ जोकि उसके साथ आया हुआ था।
 
 इसके बाद सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अढ़ाई लाख रुपए को चोरी करने की बात कबूल ली और मामले में संलिप्त एक अन्य साथी का भी नाम बताया। दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर 2 दिन के रिमांड पर लिया गया है ताकि चोरी की राशि बरामद की जा सके। पुलिस का कहना है कि राहुल को पता था कि विकास को कार खरीदनी है जिससे राहुल बीते बुधवार को अपनी कार में विकास, उसके भाई विशाल व एक अन्य साथी विवेक को साथ लेकर मंडौरा कार खरीदने के लिए आ गए। 
 
गांव में एक गली में कार को खड़ा कर वे उक्त व्यक्ति से मिलने ले गए। इसी दौरान राहुल ने अपने साथी सचिन को फोन पर सूचित किया। इसके बाद मौके की ताक में बैठे सचिन ने कार से अढ़ाई लाख रुपए निकाले और चम्पत हो गया।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News