तेल चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

Thursday, Jul 30, 2015 - 01:19 AM (IST)

रोहतक : मोस्ट वांटेड व तेल चोरी करने के गिरोह के सरगना व मोस्टवांटेड अशोक व उसके साथी की गिरफ्तारी करने के बाद स्पैशल टास्क फोर्स की टीम ने गिरोह 3 सदस्यों को बुधवार को और गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से तेल चोरी करने में प्रयोग होने वाला सामान भी बरामद किया है। पुलिस आरोपियों को वीरवार को कोर्ट में पेश करेगी। आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है कि उन्होंने अब तक कितनी बार तेल चोरी किया है। जानकारी के अनुसार तेल चोरी करने वाले गिरोह ने पुलिस की नाक में दम कर रखा था। 
 
गिरोह के सरगना को पुलिस ने मोस्टवांटेड घोषित कर रखा था। जिसे स्पैशल टास्क फोर्स के इंचार्ज राकेश सैनी ने गुप्त सूचना मिलने पर ए.एस.आई. सुरेंद्र के नेतृत्व में टीम भेजकर 2 दिन पहले साथी सहित गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को 2 दिन के रिमांड पर हासिल किया हुआ था। वहीं, मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के 3 अन्य सदस्यों को और बुधवार को गिरफ्तार कर लिया है। 
 
जिनकी पहचान सिसरौली निवासी कुलदीप उर्फ सरपंच, मायना निवासी सतीस वजीर सिंह, पंजाब के मुनक निवासी कुलदीप उर्फ सरदार के रूप में हुई। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तेल चोरी करने के लिए प्रयोग की गई कस्सी, लोहे की रॉड, ड्राम व अन्य सामान बरामद किया है। पुलिस सभी आरोपियों को वीरवार को कोर्ट में पेश करेगी। 
Advertising