बाइक सवार बदमाशों ने ठेकेदार से लूटे साढ़े 5 लाख

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2015 - 01:19 AM (IST)

रोहतक: सांपला थाना क्षेत्र के गांव खेड़ी साध बाईपास के पास अज्ञात कार-बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली से आ रहे जन स्वास्थ्य विभाग के ठेकेदार से हथियारों के बल पर साढ़े 5 लाख लूट लिए। पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर थाना सांपला पुलिस व डी.एस.पी. यशपाल खटना मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की।  
 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली के ग्रीन पार्क निवासी कंवरजीत ने थाना सांपला पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह दिल्ली के जलापूॢत विभाग में ठेकेदारी का काम करता है। वह बुधवार को अपनी कार में सवार होकर दिल्ली से हिसार जा रहा था। वह जब गांव खेड़ी के समीप पहुंचा तो पीछे से काले रंग की कार आई तथा ठेकेदार की कार के आगे लगा दी। जैसे ही कार रुकी तो बाइक पर सवार 2 बदमाश आए और एक बदमाश ने हथियार निकालते हुए उसकी कनपटी पर रख दिया। 
 
जब उसने विरोध करने की कोशिश तो उन्होंने उसके साथ मारपीट कर दी और हथियारों के बल पर उसकी कार की डिग्गी में रखे साढ़े 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। उसके बाद आई.जी. कार्यालय पहुंचा और मामले की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही थाना सांपला पुलिस और डी.एस.पी. यशपाल खटाना भी मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। पुलिस ने क्षेत्र की नाकाबंदी करवाकर वाहनों की जांच भी शुरू की लेकिन बदमाश तब तक फरार हो चुके थे।  मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. यशपाल खटाना ने बताया कि लूट की घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News