भाजपा गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले व्यापक जनसंपर्क अभियान शुरू करेगी

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 11:05 PM (IST)

अहमदाबाद, 23 मई (भाषा) गुजरात में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राज्य भर के करीब 51,000 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं और सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों तक पहुंचने के लिए अगले महीने व्यापक संपर्क अभियान शुरू करने का फैसला किया है। पार्टी ने सोमवार को यह जानकारी दी।

गुजरात भाजपा के महासचिव प्रदीप सिंह वाघेला ने कहा कि गांधीनगर में सोमवार को पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक में लिए गए निर्णय के अनुसार, करीब 12,000 कार्यकर्ता 11, 12 और 13 जून को करीब 51,000 मतदान केंद्रों पर मतदाताओं और कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क साधेंगे और उन्हें राज्य और केंद्र सरकारों की ''उपलब्धियां और उनके द्वारा किए गए कार्यों से अवगत कराएंगे।

वाघेला ने बैठक के बाद संवाददाताओं से कहा कि इन तीन दिन के दौरान, पार्टी कार्यकर्ता मतदान केंद्रों पर मतदाताओं से संपर्क करेंगे और प्रदेश की भाजपा सरकार तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत केंद्र सरकार दोनों के जनहितकारी कार्यों तथा उनकी उपलब्धियों को साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि अभी गुजरात भाजपा के करीब 1.13 करोड़ पंजीकृत प्राथमिक सदस्य हैं।

वाघेला ने कहा कि आने वाले दिनों में, प्रदेश भाजपा और अधिक कार्यकर्ताओं को जोड़ने तथा मौजूदा सदस्यों की सदस्यता के नवीनीकरण के लिए नया अभियान शुरू करेगी। मौजूदा सदस्यों की सदस्यता का नवीनीकरण हर छह साल बाद अनिवार्य है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News