कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने ईरानी की बेटी के कथित रेस्त्रां के बाहर प्रदर्शन किया

punjabkesari.in Sunday, Jul 24, 2022 - 04:52 PM (IST)

पणजी, 24 जुलाई (भाषा) युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रविवार को गोवा के उस रेस्त्रां के बाहर प्रदर्शन किया, जिसके बारे में कांग्रेस का दावा है कि यह केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री का है।

कांग्रेस ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की पुत्री पर गोवा में "अवैध बार" चलाने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने मंत्रिमंडल से ईरानी को बर्खास्त करना चाहिए।

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस के इस आरोप को दुर्भावनापूर्ण करार दिया था और उसपर पलटवार करते हुए दावा किया था कि नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल गांधी की ‘‘5,000 करोड़ रुपये की लूट’’ पर उनके मुखर रुख के कारण उनकी बेटी को निशाना बनाया गया है।

युवा कांग्रेस की गोवा इकाई के अध्यक्ष वराड मारदोलकर तथा प्रदेश इकाई के प्रवक्ता अमरनाथ पणजीकर ने रविवार को आसगांव में ‘सुली सोल्स गोवा’ रेस्त्रां के बाहर प्रदर्शन की अगुवाई की और इस रेस्त्रां को बंद करने की मांग की।

गोवा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित पाटकर ने दावा किया था कि स्मृति ईरानी की पुत्री के बार के लाइसेंस के नवीनीकरण का आवेदन एक ऐसे व्यक्ति के नाम पर किया गया, जिसकी मौत हो चुकी है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि ईरानी भावनात्मक राग अलापकर अपनी जिम्मेदारी से भाग नहीं सकतीं और उन्हें आरोपों का जवाब देना होगा।

पणजीकर ने कहा कि ईरानी भावनात्मक बयान देकर और दूसरों को जिम्मेदार ठहराकर इसे छिपा नहीं सकतीं।

उन्होंने आरोप लगाया कि ईरानी अपने ही परिवार के सदस्यों द्वारा किए गैरकानूनी काम के लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं।

कांग्रेस नेता ने मांग की कि रेस्त्रां तथा इस अवैध काम में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News