गोवा के होटल में बागी विधायकों के नृत्य करने पर शिंदे ने नाराजगी जताई

punjabkesari.in Friday, Jul 01, 2022 - 04:29 PM (IST)

पणजी, एक जुलाई (भाषा) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने शीर्ष पद के लिए उनके नाम की घोषणा के बाद गोवा में उनके गुट के विधायकों के एक समूह द्वारा नृत्य किये जाने पर नाराजगी व्यक्त की है।

शिवसेना के बागी विधायक शिंदे के महाराष्ट्र का अगला मुख्यमंत्री बनने की जानकारी मिलने के बाद गोवा के एक होटल की लॉबी में नाचने लगे थे।

बागी विधायकों का मराठी गीतों पर नाचते हुए एक वीडियो वायरल हो गया। शिंदे ने जहां मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली।
मुंबई में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह के बाद शिंदे शुक्रवार तड़के यहां के निकट डोना पाउला स्थित होटल में लौट आए।

वापस लौटने पर शिंदे ने विधायकों द्वारा नृत्य किये जाने को लेकर नाराजगी व्यक्त की और इस पर आपत्ति जताई।

शिंदे खेमे के प्रवक्ता एवं शिवसेना के बागी विधायक दीपक केसरकर ने पत्रकारों से कहा, ‘‘बड़े दिल से, हम स्वीकार करते हैं कि इस तरह से नृत्य करना एक गलती थी। यह उन विधायकों के लिए अच्छा नहीं लगता, जो लोगों द्वारा चुने गए हैं और जिनका लक्ष्य महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए काम करना है।’’
उन्होंने कहा कि होटल में विधायकों को संबोधित करने के दौरान शिंदे ने उनके नृत्य पर कड़ी आपत्ति जतायी और उनसे यह सुनिश्चित करने को कहा कि भविष्य में ऐसी चीजें न हों।

केसरकर ने कहा, ‘‘ऐसी गलतियां खुशी के पलों में होती हैं, लेकिन आदर्श रूप में ऐसा नहीं होना चाहिए।’’ उन्होंने कहा कि बागी विधायकों ने महाराष्ट्र की बेहतरी के लिए भाजपा से हाथ मिलाया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News