गोवा रिसॉर्ट में नाबालिग रूसी लड़की से बलात्कार का आरोपी कर्नाटक से गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 11:28 AM (IST)

पणजी, 12 मई (भाषा) गोवा पुलिस ने उत्तरी गोवा के अरामबोल स्थित एक रिसॉर्ट में रूस की एक नाबालिग लड़की से बलात्कार करने के आरोप में पड़ोसी राज्य कर्नाटक से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
एक अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी अरामबोल स्थित रिसॉर्ट में बतौर सहायक काम करता था।
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मां ने नौ मई को शिकायत दर्ज कराई थी। पेरनेम पुलिस के एक दल ने 10 मई को कर्नाटक के गडग से आरोपी को, छह मई को हुई यौन उत्पीड़न की घटना के आरोप में गिरफ्तार किया। आरोपी की पहचान रवि लमानी (28) के तौर पर की गई है, जो विवाहित है।

पेरनेम पुलिस स्टेशन के निरीक्षक विक्रम नाइक ने ''''पीटीआई-भाषा'''' को बताया कि घटना के संबंध में महिला ने शिकायत करवाई थी। शिकायत में उसने कहा कि उनकी नाबालिग बेटी का रिसॉर्ट के तरणताल में और बाद में होटल के कमरे में आरोपी ने यौन उत्पीड़न किया, जो रिसॉर्ट में सहायक के रूप में काम करता था।
उन्होंने कहा, ''''शिकायत के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब लड़की की मां अपनी बेटी को तरणताल में छोड़कर पास के बाजार से कुछ जरूरी सामान लेने गई थीं।''''
नाइक ने कहा कि घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था।
उन्होंने कहा, ‘‘लेकिन शिकायत मिलने के चौबीस घंटे के भीतर आरोपी को गडग में ढूंढ़ने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। ’’
नाइक ने बताया कि लमानी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (बलात्कार), गोवा बाल अधिनियम की धारा आठ और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News