गोवा दौरे के दौरान अमित शाह को 850 रुपये की पानी की बोतल दी गई थी: मंत्री

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 08:37 PM (IST)

पणजी, 10 मई (भाषा) गोवा के कृषि मंत्री रवि नाइक ने मंगलवार को कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को उनकी गोवा यात्रा के दौरान 850 रुपये की ‘मिनरल वाटर’ (पानी) की बोतल दी गई थी और इसे पणजी से लगभग 10 किलोमीटर दूर स्थित एक शहर से लाया गया था।
नाइक ने इस महंगी खरीद का उल्लेख गोवा में वर्षा जल संचयन पर जोर देने के लिए किया और समझाया कि भविष्य में पानी कैसे एक दुर्लभ और कीमती संसाधन बन जाएगा।

नाइक ने दक्षिण गोवा में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जब अमित शाह गोवा में थे (फरवरी विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए), उन्होंने हिमालय (ब्रांड) की पानी की बोतल मांगी। फिर इसे मापुसा (पणजी से लगभग 10 किमी दूर) से लाया गया।’’ उन्होंने कहा कि शाह के लिए खरीदा गया ‘मिनरल वाटर’ 850 रुपये प्रति बोतल है।

नाइक ने कहा, ‘‘सितारा होटलों में उपलब्ध मिनरल वाटर की बोतलों की कीमत 150 से 160 रुपये के बीच होती है। पानी इतना महंगा हो गया है।’’
गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री नाइक पूर्व में पानी जमा करने के लिए नदियों पर बांध बनाने पर जोर दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि इसे खाड़ी देशों को ईंधन के बदले बेचा जा सकता है।

उन्होंने कहा, ‘‘सरकार पूरे राज्य में बांध बना सकती है, जहां भी पहाड़ हैं और पानी जमा कर सकते हैं।’’ उन्होंने चेतावनी दी कि लोग भविष्य में पानी की कमी के कारण लड़ेंगे।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News