गोवा के निर्दलीय विधायक व मंत्री गोविंद गौडे भाजपा में शामिल होंगे

punjabkesari.in Wednesday, Jan 12, 2022 - 10:39 AM (IST)

पणजी, 11 जनवरी (भाषा) गोवा के मंत्री और निर्दलीय विधायक गोविंद गौडे ने मंगलवार को विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। वह भाजपा में शामिल होंगे।
प्रियोल से निर्दलीय विधायक गौडे 2017 से भाजपा के नेतृत्व वाली राज्य सरकार का समर्थन कर रहे हैं। वह मनोहर पर्रिकर सरकार में मंत्री थे। उनके निधन के बाद बनी प्रमोद सावंत सरकार में भी मंत्री हैं।
उन्होंने कहा, “मैं भाजपा में शामिल होने के लिए उनकी ओर से दिए गए निमंत्रण का सम्मान करता हूं। मैं पिछले पांच साल से उनके साथ हूं और मैंने उनके साथ मिलकर काम किया है।”
गौडे तटीय राज्य के कला और संस्कृति और जनजाति कल्याण मंत्री हैं।

उन्होंने कहा, “ एक निर्दलीय (विधायक) के रूप में, मैंने महसूस किया है कि कुछ मुश्किलें रहती हैं। जब आप राजनीतिक दल में होते हैं, तो संगठन आपका समर्थन करने के लिए होता है। कार्यकर्ता बहुत अहम होते हैं।”
गौडे ने कहा कि वह आज भाजपा में शामिल होंगे। “मैंने एक राजनीतिक दल में शामिल होने का फैसला किया है। यह मेरा निजी हित है क्योंकि मेरे निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के अलावा किसी अन्य राजनीतिक दल का समर्थन नहीं है।”
पिछले महीने, तीन मौजूदा विधायक रवि नाइक (कांग्रेस), जयेश सालगांवकर (गोवा फॉरवर्ड पार्टी) और रोहन खुंटे (निर्दलीय) विधानसभा चुनावों से पहले भाजपा में शामिल हो गए थे। राज्य में 14 फरवरी को सभी 40 सीटों के लिए चुनाव होना है।

यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Recommended News