कोविड-19 के कारण गोवा में इफ्फी के आयोजन पर अनिश्चितता

punjabkesari.in Wednesday, Jun 17, 2020 - 06:18 PM (IST)

पणजी, 17 जून (भाषा) कोविड-19 महामारी के कारण गोवा में भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (इफ्फी) के इस साल के संस्करण के आयोजन को लेकर अनिश्चितता पैदा हो गई है। समारोह के आयोजन से जुड़े एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी।
गोवा मनोरंजन समिति (ईएसजी) के उपाध्यक्ष सुभाष फलदेसाई ने पीटीआई-भाषा को बताया कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिनिधियों के लिए होटल बुक करने की प्रक्रिया अभी तक शुरू नहीं हुई है, जो हर साल मई में शुरू हो जाती है।
ईएसजी गोवा में इस वार्षिक फिल्म समारोह का आयोजन करने वाली एक नोडल एजेंसी है। इस महोत्सव का आयोजन 2004 से हर साल गोवा में होता आ रहा है।
उन्होंने कहा, ‘‘फिल्म महोत्सव निदेशालय या डीएफएफ (जो केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के तहत काम करता है) की ओर से इसको लेकर अब तक कोई बयान नहीं आया है।’’
फलदेसाई ने कहा कि इसकी आशंका है कि देश और दुनिया में कोविड-19 की वर्तमान स्थिति के कारण गोवा में फिल्म समारोह का आयोजन प्रभावित हो सकता है।
उन्होंने कहा कि ईएसजी ने 2020 के आयोजन की तैयारियों पर चर्चा करने के लिए पिछले साल के इफ्फी के आयोजन के बाद से डीएफएफ के साथ कोई बैठक नहीं की है।
पिछले साल का समारोह 20 से 28 नवंबर के बीच पणजी शहर में आयोजित किया गया था।

गोवा में कोरोना वायरस के 629 मामले हैं



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News