अब 28,000 महीने देकर लीज पर ले सकते हैं Volkswagen Taigun, कंपनी दे रही है Subscription Plan

punjabkesari.in Tuesday, Oct 12, 2021 - 06:06 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Volkswagen ने हाल ही में अपनी नई SUV Volkswagen Taigun लॉन्च की है। जिसकी शुरूआती कीमत ₹10.49 lakh रुपये रखी गई है। वहीं Taigun SUV के GT लाइन वेरिएंट की शुरूआती कीमत ₹14.99 रुपये से ₹17.49 लाख तक रखी गई है।

Volkswagen ने हाल ही में एक Subscription Plan लॉन्च किया है। यदि आप कार खरीदना नहीं चाहते तो आप इसे लीज पर लेकर सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं। इस subscription plan के तहत आप 28,000 रुपये महीने देकर Taigun की मेंबरशिप ले सकते हैं। इससे पहले भी इसी साल सितंबर में कंपनी ने पोलो, वेंटो और टी-रॉक के लिए इसी तरह की सब्सक्रिप्शन सर्विस ऑफर की थी।

PunjabKesari

इस प्लान की समय सीमा 24, 36 और 48 महीने की होगी। कंपनी ने इस सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए कार लीजिंग कंपनी ओरिक्स के साथ टाइ-अप किया है। सब्सक्रिप्शन प्लान के लिए मासिक शुल्क 28,000 रुपये का होगा और इसी के साथ वाहन के 100 % ऑन-रोड फाइनेंसिंग के साथ-साथ बीमा और मेन्टीनेंस का भी ध्यान रखा जाएगा।

पहले फेस में इस कार को सात शहरों - दिल्ली एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बैंगलोर, चेन्नई और हैदराबाद में 30 VW डीलरशिप द्वारा पेश किया जाएगा। कंपनी ने कहा है कि 1.5-लीटर पेट्रोल-मैनुअल GT ट्रिम को छोड़कर, Taigun के सभी वेरिएंट्स पर एक व्हाइट नंबर प्लेट के साथ यह सब्सक्रिप्शन देगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News