वोडाफोन आईफोन खरीदने वालें उपभोक्ताओं देगी ये बंपर ऑफर

Friday, Oct 09, 2015 - 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली: दूरसंचार सेवाएं देने वाली कंपनी वोडाफोन ने हाईएंड स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी एप्पल के आईफोन 6 एस एवं आईफोन 6 एस प्लस खरीदने वाली उसके मौजूदा और नये ग्राहकों को 8885 रुपए मूल्य का डाटा और वॉयस मिनट मुफ्त देने की पेशकश की है।

कंपनी ने आज जारी बयान में कहा कि 16 अक्टूबर को भारतीय बाजार में लांच होने जा रहे दोनों स्मार्टफोनों के साथ इस ऑफर का लाभ लेने के लिए उपभोक्ताओं को कंपनी की वेबसाइट वोडाफोन डॉट इन या आधिकारिक ऑनलाइन पार्टनर अमेजॉन डॉट इन स्लैश वोडाफोनऑफर के माध्यम से प्रीबुकिंग करानी होगी जो आज से शुरु हो गयी है। कंपनी ने कहा कि उपभोक्ताओं को वोडाफोन रेड 1299 प्लान के तहत मिलने वाली सारी सुविधाएं छह महीने तक नि:शुल्क मिलती रहेगी।

इस प्लान के तहत उपभोक्ताओं को प्रतिमाह तीन जीबी थ्रीजी डाटा, 4000 लोकल एवं एसटीडी मिनट और 1500 लोकल एवं एसटीडी एसएमएस मिलते हैं। उसने कहा कि प्लान की लिमिट समाप्त हो जाने के बाद उपभोक्ताओं को 50 पैसे प्रति एमबी, 50 पैसे प्रति एसएमएस एवं 50 पैसे प्रति मिनट की दर से चार्ज किये जाएँगे। उसने कहा कि इस ऑफर के तहत मिल रही सुविधाओं को परिजनों एवं दोस्तों के साथ साझा भी किया जा सकता है। 

Advertising