टाटा लाएगी सफारी का एक और कलर, यूएई में होगा रिवील, टीजर आया सामने

2021-09-15T13:47:58.787

ऑटो डेस्क। टाटा सफारी यूं तो इंडिया में कई कलर्स में अवेलेबल है, पर गोल्डन कलर उन सबमें अलग होने वाला है। हाल ही में टाटा मोटर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सफारी के गोल्ड एडिशन का टीजर दिखाया है। अब इस कार को यूएई में होने वाले आईपीएल 2021 में रिवील किया जाएगा। आपको बता दें कि टाटा सफारी आईपीएल 2021 की ऑफिशियल पार्टनर है।

<>

कोरोना महामारी की वजह से आईपीएल को रद्द करके यूएई में शिफ्ट किया गया था। अब एक बार फिर से 19 सितंबर से लेकर 15 अक्तूबर तक आईपीएल मैच खेले जाएंगें। इन मैच के दौरान ही इस कार का रिवील किया जाएगा। अगर बात करें इसकी कलर स्कीम की तो इससे पहले टाटा अल्ट्रोज़ को भी गोल्डन स्कीम में लाया था।

PunjabKesari

कंपनी द्वारा हाल ही में एक टीज़र जारी किया है जिसमें सफारी के लोगो को  गोल्डन यैलो रेत पर दिखाया गया है। जिसे देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि टाटा की यह गाड़ी कलर स्कीम के हिसाब से काफी शानदार दिखने वाली है। टाटा सफारी फिलहाल रॉयल ब्लू, ट्रॉपिकल मिस्ट, डेटोना ग्रे, ऑर्कस व्हाइट और ट्रॉपिकल मिस्ट एडवेंचर जैसे 5 रंगों में उपलब्ध है। अब गोल्डन कलर के आने से सफारी का कलर लाइनअप और मजबूत होगा।

PunjabKesari

आपको बता दें कि टाटा सफारी में 2.0 लीटर टर्बोचार्ज्ड कायरोटेक इंजन है, जो 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रॉसमिशन से जुड़ा होता है। इसी के साथ यह इंजन 3750RPM पर 170PS और 1750-2500 RPM पर 350 NM जनरेट करता है। इंटीरियर की बात करें तो टाटा सफारी में 8.8 इंच का फ्लोटिंग आइलैंड इंफोटेनमेंट सिस्टम है, जिसमें 14 अलग-अलग फंक्शन के अलावा बॉस मॉड भी दिया गया है। टाटा सफारी इंपैक्ट 2.0 डिज़ाइन लैग्वेंज और OMEGARC आर्किटेक्चर पर बेस्ड है, जो लैंड रोवर के D8 प्लेटफॉर्म से मिली हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News