स्टार वार्ज की अब तक की सबसे Addictive गेम ‘बैटलफ्रंट’

Saturday, Nov 28, 2015 - 01:35 PM (IST)

जालंधर : स्टार वार्ज गेम्स अपनी फिल्म सीरीज की तरह ही बहुत मशहूर हैं। इसकी हाल ही में रिलीज हुई गेम ‘स्टार वार्ज बैटलफ्रंट’ गेमर्स (खिलाड़ी) को बहुत पसंद आ रही है। यह एक फस्र्ट और मल्टीप्लेयर शूटिंग गेम है। 

स्टार वार्ज सीरीज की नई फिल्म ‘स्टार वार्ज की फोर्स अवेकन’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है और इस गेम को फिल्म से पहले ही रिलीज कर दिया गया है। इस गेम का एक्सपीरिएंस आपको स्टार वार्ज का दीवाना बना देगा। ई.ए. (इलैक्ट्रानिक आटर्स) ने 2013 में डिज्नी के साथ मिलकर अनाऊंस किया था कि वह डाइस के साथ मिलकर स्टार वार्ज बैटलफ्रंट गेम तैयार करेगी। तभी से गेमर्ज और स्टार वार्ज सीरीज के फैन (चाहने वाले) इस गेम का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। इस गेम की रिलीज के बाद इसे स्टार वार्ज सीरीज की अब तक की सबसे एडिक्टिव गेम कहा जा रहा है। 

स्टार वार्ज बैटलफ्रंट इस गेम सीरीज की तीसरी गेम है और अगर बात करें बैटलफ्रंट 1 और 2 की तो इस नई गेम में ग्राफिक्स को इम्प्रूव करते हुए गेम की ग्राफिक्स पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया गया है। इस गेम की स्टोरी लाइन में आप कोई भी किरदार नहीं निभा रहे और इसमें कोई एक गेम सैंट्रल करैक्टर न होने के कारण इस गेम की स्टोरी आपको खास प्रभावित नहीं करेगी लेकिन इस गेम का एक्सपीरिएंस आपको गेम में बनाए रखेगा। इसमें आप डार्क साइड के खिलाफ हो रही जंग का हिस्सा हो। इसको खेलते समय ज्यादा मजा मल्टीप्लेयर मोड में ही आया है और ज्यादातर गेमर्स इसको आनलाइन मल्टीप्लेयर मोड पर खेलते हैं। इसका लैंडस्केप व्यू आपको बहुत पसंद आएगा। 

इस गेम को खेलते हुए आप डारथ वेडर और हॉन सोलो जैसे स्टार वार्ज फिल्म के मशहूर किरदार भी निभाओगे। इस गेम का म्यूजिक भी गेम खेलते हुए आपको गेम में बनाए रखेगा। टीम वर्क में गेम खेलते हुए आप इस गेम में भविष्य की जंग का पूरा मजा लेंगे। अंत में अगर गेम स्किन की बात करें तो गेम खेलते हुए गेम के अंत तक आपकी एक्साइटमैंट को बरकरार रखेगी।

Advertising