Samsung ने लॉन्च किया Galaxy S10E, कीमत और फीचर्स,जानिए कीमत और फीचर्स

Thursday, Feb 21, 2019 - 02:22 AM (IST)

गैजेट डेस्कः  सैमसंग ने  Galaxy S10 और Galaxy S10 Plus के साथ एक छोटा Galaxy S10E भी लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत अमेरिका में 749 डॉलर से शुरू होगी,इसमें स्मार्टफोन में 5.8 इंच की डिस्प्ले दी गई है। हालांकि इस स्मार्टफोन दोनों फ्लैगशिप के मुकाबले कम फैंसी फीचर्स दिए गए हैं।

Galaxy S10E के स्पेसिफिकेशन्स
इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले डायनैमिक एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजोलुशन फुल एचडी प्लस है। ऐस्पेक्ट रेश्यो 19.9 का है।
इस स्मार्टफोन में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। एक लेंस 12 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 16 मेगापिक्स का है। सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में भी फ्लैगशिप प्रोसेसर-स्नैपड्रैगन 855 है। लेकिन ये वेरिएंट अमेरिका में मिलेगा, जबकि दूसरे देशों में इसमें सैमसंग का अपना प्रोसेसर दिया जाएगा जो इसके बराबर ही माना जाता है।

Galaxy S10E मे 6GB और 8GB रैम का ऑप्शन मिलेगा। इंटर्नल मेमोरी के तौर पर आप 128GB और 256GB वेरिएंट खरीद सकते हैं। माइक्रो एसडी कार्ड से आप मेमोरी बढ़ा भी सकते हैं।

इस स्मार्टफोन की बैरी 3,100mAh की है और इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाईफाई 6 दिया गया है। सॉफ्टवेट फ्रंट पर इस स्मार्टफोन में Android 9 Pie बेस्ड ONE UI दिया गया है। इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट है और इसमें यूएसबी टाइप सी दिया गया है। इसमें हेडफोन जैक भी है।

shukdev

Advertising