15 नवंबर को भारत में लांच हो सकता है Samsung Galaxy M50

11/12/2019 12:46:20 PM

गैजेट डेस्कः चीन की शाओमी को टक्कर देने के लिए दक्षिण कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग (Samsung) भारतीय बाजार में Samsung Galaxy M50 लाने की तैयारी कर रही है। इससे सैमसंग को मिड रेंज सेंग्मेंट में पकड़ मजबूत करने में मदद मिलेगी। यह कंपनी के Galaxy M40 का अपग्रेड वेरियंट होगा, जिसमें पहले से और बेहतर फीचर्स देखने को मिल सकते हैं। नए वेरियंट को इसी महीने लांच किए जाने की संभावना है। हालांकि कंपनी ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

PunjabKesari

91mobiles की रिपोर्ट की माने तो इसे 15 नवंबर को भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है। मौजूदा समय में Galaxy M सीरीज का सबसे पावरफुल डिवाइस सैमसंग गैलेक्सी एम40 है।

सैमसंग गैलेक्सी M50 को ऑनलाइन के साथ ऑफलाइन मार्केट में भी लेकर आएगी। कंपनी ने फोन की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया है। बता दें कि सैमसंग ने घोषणा की है कि भविष्य में लॉन्च होने वाले सैमसंग गैलेक्सी M सीरीज के स्मार्टफोन ऑफलाइन स्टोर्स पर भी बिकेंगे। इससे पहले जब कंपनी ने Galaxy M सीरीज की शुरुआत की थी, तब फैसला लिया था कि इस सीरीज को एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन ही बेचा जाएगा।

गैलेक्सी M40 की स्पेसिफिकेशंस
गैलेक्सी M40 में 6.3 इंच फुल एचडी+ इंफिनिटी O डिस्प्ले दिया गया है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर है। गैलेक्सी एम40 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इस फोन में 3,500mAh बैटरी दी गई है, जो 15W फास्ट चार्जर सपोर्ट करती है। कैमरे की बात करें तो फोन में 32+5+8 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 8 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल और 5 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर प्राइमरी सेंसर के अलावा दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

 


Edited By

Ravi Pratap Singh

Related News