लंदन की सड़कों पर Range रोवर बनी ‘Rage’ रोवर, BMW समेत 12 कारों से टकराई

2021-09-14T20:15:04.413

ऑटो डेस्क। महंगी कारों को चलाने को शौक रखने वाले लोग अपनी कारों को हिफाजत से रखते हैं और अगर वो कार रेंज रोवर हो तो फिर हिफाजत करना तो बनता है, पर यहां हम यहां आपको बिल्कुल उलट ही खबर बताने जा रहे हैं। हाल ही में एक ब्लैक रेंज रोवर एसयूवी को बीएमडब्ल्यू 6 सीरीज से टकराते हुए वीडियो सामने आया है। बीएमडब्ल्यू में एक व्यक्ति और दो बच्चे बैठे हुए थे। वीडियो पूर्वी लंदन की एक सड़क का है। डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, लंदन के बिजी रूट पर रेंज रोवर की दुर्घटना से थोडी देर पहले ही रेंज रोवर चोरी हुई थी। 

ये बात यहीं खत्म नहीं हुई, रेंज रोवर बीएमडब्लू से लगभग 6 बार टकराई। इसके अलावा सड़क पर खड़ी 12 और गाडियों को भी रेंज रोवर ने टक्कर मार दी। इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर एसयूवी के अपोजिट वे में जा रही थी। 

रेंज रोवर ने पहली टक्कर से बीएमडब्ल्यू को बग़ल में फेंक दिया और दो खड़े वाहनों को भी टक्कर मार दी। इसके बाद, बीएमडब्ल्यू चलाने वाला व्यक्ति अपने बच्चों को देखने के लिए कार से बाहर निकला, लेकिन रेंज रोवर फिर से उसकी ओर स्पीड से आई। बार-बार टकराने की वजह से बीएमडब्लू सड़क किनारे हो गई। इसके बाद फिर एसयूवी तेज स्पीड से निकल गई। 

मौके पर पहुंची पुलिस को इस घटना में कम से कम 10-12 दूसरे व्हीकल्स भी डैमेज मिले। पुलिस को एक्सीडेंट से कुछ देर पहले ही रेंज रोवर के चोरी होने की सूचना मिली थी। फिलहाल पुलिस इस एक्सीडेंट की जांच कर रही है और अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। लोगों के घायल होने की भी कोई सूचना नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News