One Plus लेकर आया है शानदार एक्सचेंज ऑफर्स

Tuesday, Dec 01, 2015 - 08:36 AM (IST)

नई दिल्लीः मोटोरोला के बाद अब वनप्लस ने भी एक्सचेंज आॅफर सेवा शुरू की है। इसके लिए कंपनी ने रीग्लोब डॉट इन के साथ समझौता किया है। रीग्लोब और वनप्लस द्वारा शुरू की गई इस सेवा के तहत भारत में उपलब्ध वनप्लस के सभी डिवाइस के साथ एक्सचेंज आॅफर का लाभ लिया जा सकता है।
 
खास बात यह कही जा सकती कि यदि आपके पुराने डिवाइस की कीमत कपंनी ने 5,000 रुपए या इससे उपर लगाई गई है तो वनप्लस की ​इंश्योरेंस सर्विस बी2एक्स भी आपको मुफ्त दी जाएगी। वनप्लस की इस एक्सचेंज स​र्विस के बारे में कंपनी ने अपने ब्लॉग के माध्यम से जानकारी दी है। इसके तहत कोई भी उपभोक्ता अपना पुराना फोन देकर नए वनप्लस फोन पर एक्सचेंस आॅफर पा सकते हैं।
 
वनप्लस और रीग्लोब की इस सेवा के लिए सबसे पहले आपको कंपनी की पेज पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा और अपने फोन की जानकारी देनी होगी।रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी होने के बाद आपको रीग्लोब टीम से कॉल आएगी जहां आपको एक्सचेंज आॅफर के बारे में पूरी जानकारी दी जाएगी। इसके बाद आप अपना फोन एक्सचेंज आॅफर में दे सकते हैं।
 
रीग्लोब एक्सचेंज आॅफर में आप नए फोन की खरीदारी में कैशबैक ले सकते हैं या फिर अमेजन स्टोर से खरीदारी के लिए गिफ्ट वाउचर प्राप्त कर सकते हैं। एक्चेंज आॅफर का लाभ फोन की खरीदारी से पहले और फोन की खरीदारी के बाद भी लियाा जा सकता है।
Advertising