Mahindra Thar का इंडियन मार्केट में जबरदस्त कमाल, अब तक बिके इतने मॉडल

punjabkesari.in Tuesday, Oct 05, 2021 - 05:08 PM (IST)

ऑटो डेस्क: महिंद्रा कंपनी शुरूआत से ही भारतीय कार बाज़ार में काफी लोकप्रिय रही है। ये कहना भी गलत नहीं होगा कि महिंद्रा की गाड़ियों को लोगों का काफी प्यार मिला है। एक बार फिर से महिंद्रा ने इस बात को सच करके दिखाया है। कंपनी ने पिछले साल अक्टूबर में Thar को लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के बाद महिंद्रा Thar ने अब तक 75000 यूनिट्स की सेल का आंकड़ा पार कर लिया है। इसके पेट्रोल मॉडल की 25% और बाकी के 50% ऑटोमेटिक वेरिएंट की बुकिंग की गई है। इससे पहले मई 2021 में महिंद्रा ने 55,000 बुकिंग का आंकड़ा छू लिया था।

PunjabKesari

बात करें Thar के इंजन की तो यह भारतीय बाज़ार में दो इंजन में मिल रही है। जिसमें 2.2 लीटर का mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर का टर्बोचार्ज्ड mStallion पेट्रोल इंजन दिया गया है।
महिंद्रा की यह एसयूवी एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले जैसे फीचर्स से लैस है। इसी के साथ इसमें 7-इंच का डिजीटल रजिस्टेंट टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। 

PunjabKesari

भारतीय कार बाज़ार में Thar छह रंगों-Mystic Copper, Red Rays, Napoli Black, Aquamarine, Galaxy Gray and Rocky Beige में उपलब्ध है। इसी के साथ यह एसयूवी LX और AX दो वेरिएंट्स में मिलती है। इसकी शुरुआती कीमत 12.79 लाख रुपये है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News