खुद की शादी में PUBG खेलता नजर आया दूल्हा, देखती रही दुल्हन

Monday, Apr 29, 2019 - 09:36 PM (IST)

टेक डेस्कः देश में PubG की लोगों को किस कदर लत लग चुकी है, इसका हाल ही में एक उदाहरण सामने आया है। दरअसल, एक शादी में दूल्हा अपनी ही शादी में PubG गेम खेलने में व्यस्त था और अपने फोन से आंखे नहीं हटा पा रहा था। जी हां, हम मजाक नहीं कर रहे। यह हुआ है। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा PubG खेलने में व्यस्त है।

शादी दूल्हा और दुल्हन के जीवन में एक खास दिनों मे से एक है। लेकिन अगर दूल्हा अपनी फोन स्क्रीन से अपनी आंखें नहीं निकाल सके तो आप क्या करेंगे। वायरल वीडियो एक दूल्हे को उसकी शादी के दिन अपने फोन पर PubG खेलने में व्यस्त दिख रहा है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि वह PubG खेलने में इतना व्यस्त है कि दूल्हा यह देखने के लिए भी तैयार नहीं है कि उसकी अपनी शादी में क्या हो रहा है। पीछे लाउड म्यूजिक बज रहा है, लेकिन यहां तक कि वह उसे स्क्रीन से हटकर कुछ और देखने के लिए समय नहीं है।

इस वीडियो में एक रिश्तेदार दूल्हे को शादी का तोहफा देते हुए नजर आ रहा है, लेकिन वह इससे हाथ से दूर धकेल देता है क्योंकि यह उसके गेम खेलने में बाधा बन रहा है। पूरे वीडियो में दुल्हन चुपचाप फोन को देखती हुई नजर आ रही है और सोच रही थी कि उसके साथ ऐसा क्यों हो रहा है। हालांकि, अभी  यह स्पष्ट नहीं है कि पूरी चीज का मंचन सिर्फ टिकटोक वीडियो बनाने के लिए किया गया है या दूल्हा वास्तव में अपने फोन में तल्लीन है।

Yaspal

Advertising