रोटेटिंग कैमरे के साथ लांच होगा लेनोवो ZUK Z2

Saturday, Nov 28, 2015 - 10:08 AM (IST)

नई दिल्लीः हाल ही में लेनोवो ने नया ब्रांड जूक लांच किया था जो कि Xiaomi की ही तरह आॅनलाइन ब्रांड है। इस ब्रांड के अंतर्गत कंपनी ने सायनोजेन मोड पर आधारित स्मार्टफोन जूक जेड1 लांच किया था। वहीं कंपनी अब इस ब्रांड में नए स्मार्टफोन जूक जेड2 पर कार्य कर रही है।

फिलहाल कंपनी द्वारा ZUK Z2 के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है किंतु इस फोन से जुड़े कई खुलासे सामने आ चुके हैं। अब फोन की इमेज लीक हुई है जिसके अनुसार फोन का डिजाइन पूरी तरह ग्लोरी है। वहीं इसमें रोटेटिंग कैमरा देखने को मिलेगा।

फोन में ओपो एन3 की तरह रो​टेटिंग कैमरे का उपयोग किया गया है। ZUK Z2 में मैटल बाॅडी डिजाइन के साथ ऐज और 2.5डी ग्लास का उपयोग होगा। वह भी बैक व फ्रंट दोनों पैनल में। लीक हुई इमेज में केवल फोन का डिजाइन और कैमरा दिखाया गया है। किसी और एंगल से फोन की इमेज नहीं दी गई है। न ही ZUK Z2 के तकनीकी पक्ष के बारे में कोई जानकारी उपलब्ध है।

किंतु उम्मीद है कि ZUK Z2 में 64-बिट्स स्नैपड्रैगन 820 चिपसेट का उपयोग होगा। इससे पहले लांच हुआ जूक जेड1 स्नैपड्रैगन 801 चिपसेट पर आधारित था। कंपनी के CEO ने एक महीने पहले इस बात का ऐलान किया था कि Zuk Z1 में यूजर्स को नया ZUI वर्जन मिलेगा, जो एंड्रॉइड के 6.0 मार्शमैलो पर बेस्ड होगा।

Advertising