KTM ला रही है न्यू जनरेशन RC 125, इसी महीने हो सकती है लॉन्च

Saturday, Oct 02, 2021 - 05:04 PM (IST)

ऑटो डेस्क: केटीएम इंडिया देश में न्यू-जनरेशन की आरसी स्पोर्ट्सबाइक रेंज इंट्रोड्यूस करने के लिए तैयार है। न्यू जनरेशन RC 125 की सेल इस अक्टूबर से शुरू होने की उम्मीद है। यह अपडेटेड KTM RC स्पोर्ट्स बाइक रेंज में आने वाला पहला मॉडल भी हो सकता है। फिलहाल कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर RC125 की एक टीज़र इमेज जारी की है, जिसमें सफेद और नारंगी रंग की एक नई RC मोटरसाइकिल दिखाई दे रही है। 

उम्मीद की जा रही है कि यह पेंट विकल्प RC125 या RC200 तक सीमित हो सकता है, लेकिन भारतीय बाजार में भी इस कलर ऑप्शंस के मिलने की संभावना है। कंपनी द्वारा जारी किए गए टीज़र क्लिप में 'कमिंग सून टू इंडिया' टैगलाइन का इस्तेमाल किया गया है।
टीज़र वीडियो में आरसी स्पोर्ट्सबाइक रेंज में मिलने वाले TFT डिस्प्ले भी दिख रहा है। इसके अलावा पावरट्रेन को बिना किसी बदलाव के बनाए रखा जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KTM India - Ready To Race (@ktm_india)

इसके लॉन्च की अभी कोई ऑफिशियल डेट नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि त्यौहारी सीजन को देखते हुए भारतीय बाजार में बाइक की घोषणा इसी अक्टूबर में की जा सकती है। इसके अपडेटेड मॉडल की कीमत पिछले मॉडल की तुलना में लगभग ₹5,000 से ₹10,000 ज्यादा हो सकती है। उम्मीद की जा रही है कि इसकी कीमत ₹1.85 से ₹1.90 लाख (एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है। RC125 के बाद KTM भारतीय बाजार में RC200 और RC390 को भी लॉन्च करने की घोषणा करेगी।

Piyush Sharma

Advertising