Jio vs Airtel का धमाकेदार प्लान, 500 रुपए से भी कम कीमत में पाए अनलिमिटेड सुविधाएं

punjabkesari.in Saturday, Jan 20, 2024 - 02:18 PM (IST)

गैजेट डेस्क: भारत  में मौजूद टेलीकॉम ऑपरेटर्स अपने कस्टमर्स की ज़रूरतों के हिसाब से अलग अलग प्लान पेश करती हैं। इन प्लान्स की वैधता मंथली, तीन महीने, 6 महीने और एक साल के लिए होती है। ग्राहक अपनी सुविधा अनुसार कोई भी प्लान चुन सकते हैं। यहां हम आपके लिए Airtel और jio के प्लान के बारे में जानकारी साझा करने वाले हैं, जिनकी कीमत 500 रुपए से भी कम की है। जानते हैं इनके बारे में-

PunjabKesari

Jio

रिलायंस जियो का 499 वाला प्लान कंपनी के पापुलर प्लान्स में से एक है। इस प्लान की वेलिटिडी 28 दिनों की है और इसमें प्लान डिज्नी+ होस्टार सब्सक्रिप्शन, डेली 2GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 SMS की सुविधा भी मिलती है। वहीं जियो के प्री-पेड प्लान में JioTV और JioCinema ऐप्स की सुविधा मिलती है। 299 वाले प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी, 2जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल और डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। वहीं इसमें आपको डिज्नी + होस्टार का सब्सक्रिप्शन नहीं मिलता है।

PunjabKesari

एयरटेल-

एयरटेल में ग्राहकों को 399 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज प्लान मिलता है जिसमें 2.5GB डेली डेटा, अनलिमिटेड कॉल, डेली 100 SMS और 3 महीने की डिज्नी + हॉटस्टार सब्सक्रिप्शन की सुविधा मिलती है। प्लान वैलिटिडी 28 दिनों की है। इसके अतिरिक्त 100 रुपए फास्टैग कैशबैक और अन्य बेनिफिट्स मिलते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News