जगुआर ने एफ पेस की बुकिंग की शुरू

punjabkesari.in Monday, Jun 21, 2021 - 08:57 PM (IST)

ऑटो डेस्क : लग्जरी कारों की निर्माता कंपनी जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने कुछ समय पहले अपनी नई जगुआर एफ पेस एसवीआर भारतीय बाजार में लॉन्च की थी। अब कंपनी ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है। यहां आपको बता दे कि इस नई कार को कंपनी की वेबसाइट पर बुक किया जा सकता है।

PunjabKesari

लेटेस्ट कनेक्टेड टैक्नीक से लैस

जगुआर की एस पेस कार पहले से ज्यादा फास्ट और अग्रेसिव है। कंपनी ने इस कार को 69.99 लाख रुपए एक्स शोरूम की कीमत पर बाजार में उतारा है। इसके साथ ही यह पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन विकल्प में उपलब्ध है। कंपनी ने इस कार के एक्सटीरियर में काफी बदलाव किए हैं। एफ पेस एसवीआर अब पहले से ज्यादा अग्रेसिव हो गई है। जो बदलाव किए गए हैं उनमें इसका अपडेटेड फ्रंट ग्रिल, नए बंपर, मस्क्यूलर बोनट, फ्रंट फेंडर वेंटस, और शार्प एलईडी टेल लैंप शामिल हैं। वहीं बात इंटीरियर की करें तो इसमें आपको नया डैशबोर्ड मिलने वाला है, जिसमें 11.4 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है। यह इन्फोटेनमेंट सिस्टम नई पीवी प्रो टैक्नीक से लैस है। इसमें ऑटो एसी के लिए नए कंट्रोल, सिग्नेचर जगुआर एम्बलेम के साथ नए हेडरेस्ट दिए गए हैं। साथ ही जगुआर एफ पेस के इस फेसलिफ्ट  वर्जन में स्टीयरिंग व्हील और नया गियर सिलेक्टर भी दिया गया है। 

PunjabKesari

कार में एसवीआर 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन

कंपनी की इस कार को स्पेशल व्हीकल्स ऑपरेशंस डिवीजन द्वारा टयून कया गया है। कार में एसवीआर 5.0 लीटर सुपरचार्ज्ड वी8 इंजन है, जो 540एचपी पॉवर और 700 एनएम का पीक टार्क जैनरेट करता है। यह इंजन 8स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है, जिसे जल्दी शिफ्ट करने और पॉवरडिलीवरी के अनुकूल बनाने के लिए ट्यून किया गया है। कंपनी ने बेहतर राइड क्वालिटी के लिए गाड़ी की चेसिस और सस्पेंसन में भी बदलाव किए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Piyush Sharma

Recommended News

Related News