लॉन्च से पहले सामने आया 2022 MG Hector का इंटीरियर, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

punjabkesari.in Wednesday, Sep 07, 2022 - 02:30 PM (IST)

ऑटो डेस्क: MG Motors बहुत जल्द भारत में अपनी बेस्ट सेलिंग एसयूवी हेक्टर के फेसलिफ्ट को लॉन्च करने वाली है। लेकिन कंपनी ने इसकी लॉन्च से पहले इंटीरियटर की पहली झलक पेश की है। सामने आई तस्वीरों के अनुसार इस फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल की तुलना में कई सारे बदलाव किए गए हैं।

PunjabKesari

ऐसा होगा इंटीरियर-

2022 hector के इंटीरियर में बड़ी 14 इंच की टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट स्क्रीन, न्यू जेनरेशन i-smart टेक्नालाजी,7-इंच का फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर, एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले को शामिल किया गया है। इसके अलावा इंटीरियर को डुअल टोन- oak white और black colour में पेश किया जाएगा। इसी के साथ इसमें आपको लेदर अप्होल्सट्री भी मिलने वाली है।

PunjabKesari

शानदार होगा एक्सटीरियर-  

कार निर्माता ने कुछ समय पहले हेक्टर फेसलिफ्ट के एक्सटीरियर की डिटेल्स भी साझा की थी। जिसमें इसके एक्सटीरियर को भी नई लुक में देखा गया था। एक्सटीरियर अपडेट्स में आपको रिडिज़ाइन की हुई फ्रंट ग्रिल, छोटे व पतले LED हेडलैप्स मिलने वाले हैं।

<>

पावरट्रेन ऑप्शन-

2022 Hector के पावरट्रेन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नही आई है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें 2.0 लीटर डीज़ल इंजन दिया जा सकता है,जो 168 bhp की पावर जेनरेट कर सकता है। इसके अलावा इसमें 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन भी शामिल किया जा सकता है।

Hyundai Creta से होगा मुकाबला-

MG द्वारा Hector फेसलिफ्ट की लॉन्च को लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की गई। लेकिन कुछ समय पहले इस कार को टेस्टिंग के दौरान भारतीय सड़कों पर देखा गया था। लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा और किआ सेल्टॉस से होगा।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News