रीन गेम्स ने मैजिक टी23 का अनावरण किया - भारत का पहला इनोवेटिव रियल मनी कार्ड गेम

punjabkesari.in Saturday, May 28, 2022 - 03:03 PM (IST)

टीम डिजिटल। मैजिक टी23, जिसे हाल ही में रीन गेम्स द्वारा लॉन्च किया गया है, को ऐसे खिलाड़ियों के एक विस्तृत क्रॉस-सेक्शन को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो कौशल के खेल की तलाश करते हैं, जिसमें गति, विचार की स्पष्टता और निर्णायकता की आवश्यकता होती है।  मैजिक T23 के लिए ये आवश्यक लक्षण हैं, खेल की अवधि को देखते हुए, जो कि अन्य ऑनलाइन कार्ड गेम के विपरीत है, क्योंकि एक राउंड को 45 सेकंड में पूरा किया जा सकता है जबकि पूरे गेम को खत्म होने में सिर्फ पांच मिनट लगते हैं।

 यह अभिनव नया गेम इस मायने में अनूठा है कि यह पेशेवर गेमर्स के साथ-साथ पूरे परिवार को अपील करता है और संतुष्ट करता है।  प्रत्येक खिलाड़ी को 7 कार्ड प्राप्त होते हैं जिन्हें उन्हें टी (दो कार्ड), 2 (2 कार्ड), और 3 (3 कार्ड) प्रारूप में व्यवस्थित करना होगा - इसलिए टी 23 नाम।  जीतने की संभावना को तेज करने के लिए, खिलाड़ियों को अपने कार्डों को सर्वोत्तम संभव संयोजन में व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है।  रीन गेम्स ने यह स्पष्ट कर दिया है कि मैजिक टी23 में रम्मी के साथ कुछ भी समान नहीं है और यह अपने आप में एक बिल्कुल नया कार्ड गेम है।  इसके अतिरिक्त, यह हर दिन दोपहर 2 बजे FreeRolls में भाग लेकर नए खिलाड़ियों को मुफ्त में अभ्यास करने और नकद पुरस्कार जीतने का अवसर प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता है।

 रीन गेम्स के अन्य खेलों को ध्यान में रखते हुए, मैजिक टी23 भी 'निर्बाध' गेमिंग के आश्वासन के साथ आता है।  यह नेटवर्क के उतार-चढ़ाव या मोबाइल फोन पर खेले जाने वाले गेम को प्रभावित करने वाली इनकमिंग कॉल्स की परवाह किए बिना गेम को फिर से शुरू करना और फिर से शुरू करना सुनिश्चित करता है, बस एक अलग डिवाइस से लॉग इन करके।  जिससे खिलाड़ियों को उनकी प्लेटफॉर्म फीस बचाने में मदद मिलती है।

 रीन गेम्स अत्यधिक गेमिंग व्यवहार को हतोत्साहित करता है जो खिलाड़ियों के मानसिक और वित्तीय कल्याण के लिए हानिकारक हो सकता है, यह सुनिश्चित करके कि प्रत्येक गेम कई विजेताओं के साथ समाप्त होता है और पुरस्कार पूल में प्रतिशत की गिरावट होती है।  जीत के इस उचित वितरण के परिणामस्वरूप जब वे गेमिंग टेबल छोड़ते हैं तो संतुष्ट खिलाड़ी होते हैं।

 मैजिक T23 का एक बड़ा फायदा इसकी पारदर्शिता में है।  खिलाड़ियों को खेल की विश्वसनीयता के बारे में सुरक्षा और आश्वासन की भावना पैदा करने के लिए रीप्ले, फेयर प्ले, सबसे तेज केवाईसी और तत्काल निकासी जैसी सुविधाओं की पेशकश की जाती है।

 रीन गेम्स के अन्य कार्ड गेम की तरह, मैजिक टी23 भी अपने खिलाड़ियों को समान स्तर की सुरक्षा प्रदान करता है, यह सुनिश्चित करके कि केवल अनुभवी खिलाड़ी ही उच्च दांव टेबल पर भाग ले सकते हैं।  धोखाधड़ी गतिविधि को खत्म करने के लिए खिलाड़ियों के पैसे के प्रवाह को एआई-आधारित प्रणाली द्वारा ट्रैक किया जाता है, जिससे उपयोगकर्ताओं का विश्वास प्राप्त होता है और उपयोगकर्ता अनुभव में सुधार होता है।  अत्यधिक या व्यसनी गेमिंग व्यवहार प्रदर्शित करने वाले गेमर्स से ग्राहक टीम संपर्क करती है और परामर्श प्राप्त करती है।

रीन गेम्स की सह-संस्थापक और मुख्य उत्पाद अधिकारी निष्ठा गुप्ता ने मैजिक टी23 के बारे में यह कहा, “नया गेम हमारे मूल वादे और अच्छी तरह से डिजाइन, हैक-प्रूफ, कौशल-आधारित उच्च गुणवत्ता वाले गेमिंग देने की प्रतिबद्धता पर कायम है।  अनुभव।  हम इस कार्ड गेम को भारत में प्रमुख वास्तविक धन, कौशल-आधारित ऑनलाइन गेम के रूप में विकसित करना चाहते हैं। ”

 अस्वीकरण: इस खेल में वित्तीय जोखिम का एक तत्व शामिल है और यह व्यसनी हो सकता है।  कृपया जिम्मेदारी से और अपने जोखिम पर खेलें


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur

Recommended News

Related News