DJI Osmo ने भारत में लांच किया पावरफुल फीचर्स वाला कैमरा

Monday, Nov 30, 2015 - 02:54 PM (IST)

जालंधरः X सीरीज कैमरा बनाने वाली कंपनी DJI ने भारतीय बाजार में अपना पावरफुल फीचर्स वाला DJI Osmo कैमरा लांच किया है। 69,990 रुपए में लांच हुए इस कैमरे को आसानी से हाथों में पकड़कर इस्तेमाल किया जा सकता है। फुल स्टैबिलाइज्ड 4K कैमरा में 3 एक्सिस स्टैबिलाइजेशन का इस्तेमाल किया गया है। 

DJI Osmo कैमरा के फीचर्स की बात करें तो इस हैंडसेट में सोनी का 12MP 1/2.3-इंच सैंसर है जो 94 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू देता है। इसके अलावा ये 360 डिग्री पैनोरमा और टाइम लैप्स वीडियो भी बनाता है। इसका वजन 221 ग्राम है और इसमें 980 mAh पावर की बैटरी है। 

कंपनी का कहना है कि एक बार चार्ज होने पर ये बैटरी 60 मिनट तक चल सकती है। इसमें बिल्ट-इन मेमोरी के साथ ही माइक्रो एसडी स्लॉट भी दिया गया है जिसकी मदद से मेमोरी को 64 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 3.5 mm जैक भी है। इस हैंड हेल्ड कैमरा की सबसे खास बात ये है कि इसमें 3 एक्सिस स्टैबिलाइजेशन है जो फोटो या वी़डियो शूट करते समय कैमरे के हिलने पर भी फोटो खराब नहीं होने देता। इसके साथ में कंपनी हैंडल और डाटा केबल दे रही है। इसके साथ में एक माउंट भी है जिसमें आप अपना एंड्रॉइड या iOS स्मार्टफोन अटैच कर सकते हैं।

यह कैमरा मुंबई, नई दिल्ली, बंगलौर, चेन्नई सहित भारत के 10 मेट्रो शहरों में ही उपलब्ध होगा। यूजर्स इसे SSTPL टेक सपोर्ट से खरीद सकते हैं। ये DJI का भारत में ऑफिशियल डिस्ट्रिब्यूटर है।

Advertising