एयरटेल के इंटरनेट यूजर्स के लिए अच्छी खबर!

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2015 - 06:32 PM (IST)

नई दिल्ली:  दूरसंचार सेवायें देने वाली देश की सबसे बडी निजी कंपनी भारती एयरटेल ने राष्ट्रीय स्तर पर शीघ्र ही वाईफाई जोन शुरू करने की घोषणा करते हुये अपने ग्राहकों को इस जोन में हाई स्पीड मोबाइल इंटरनेट सेवा उपलध कराने के लिए एयरटेल हैंगआउट ऐप पेश किया है।

कंपनी ने आज यहां बताया कि यह ऐप एयरटेल वाईफाई जोन में स्वत: कनेक्ट हो जायेगा। उसने कहा कि दिल्ली एनसीआर में कंपनी के ऐसे आठ जोन हैं। गुडगांव के डीएलएफ साइबर हब में तीसरा वाईफाई जोन शुरू हो रहा है। इसके साथ ही राष्ट्रीय स्तर पर शीघ्र ही वाईफोन जोन शुरू करने की योजना है।  

उसने कहा कि एयरटेल के उपभोक्ता एंड्रॉयड या आईओएस के लिए नि:शुल्क हैंगआउट ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं और उसे प्रमाणित करने के बाद जैसे ही ग्राहक वाईफाई जोन के पास पहुंचेगा उसका मोबाइल फोन स्वत: नेटवर्क से जुड़ जायेगा। इसके उपयोग के लिए थ्रीजी या 4जी डाटा प्लान होना आवश्यक होगा क्योंकि उसी प्लान से वाई फाई उपयोग का शुल्क कटेगा।  

कंपनी ने कहा कि डीएलएफ साइबर हब में कल से शुरू हो रहे वाईफाई जोन में किसी टेलीकॉम कंपनी के ग्राहक अपने मोबाइल पर इंटरनेट का उपयोग कर सकेगा और प्रतिदिन हर मोबाइल पर 25 एमबी डाटा नि:शुल्क दिया जायेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News