यहां से खरीदिए, सबसे कम कीमत पर एप्पल आईफोन 6

Monday, Jun 29, 2015 - 05:45 PM (IST)

नई दिल्ली: अगर आप भी आईफोन 6 सबसे कम कीमत में खरीदना चाहते है तो भारत का सबसे बड़ा टेलीफोन रिटेलर मोबाइल स्टोर लिमिटेड आपके लिए ऐसा गंतव्य है, जहां से आप आईफोन 6 सबसे कम कीमत पर खरीद कर घर ले जा सकते हैं।

मोबाइल स्टोर भारत में आईफोन की बिक्री में एप्पल का समर्थन करने में सफल रहा है। ग्राहक आईफोन खरीदने के लिए लगातार बेहतर सौदे के तलाश में रहते हैं और वे अब सिर्फ मोबाइल स्टोर पर बेहद प्रतिस्पर्धी कीमत में आईफोन खरीदने का मौका पा सकते हैं।

यही नहीं, ग्राहक अब आईफोन 6 के ईएमआई खरीद पर 9,200 रुपए का कैश बैंक ऑफर भी पा सकते हैं। आईफोन 6 64 जीबी की कीमत 60,500 रुपए और आईफोन 6 16 जीबी की कीमत 50,500 रुपए है।

आईफोन 6 और आईफोन 6 प्लस दोनों ही स्मार्टफोन का स्क्रीन साइज अब तक के आईफोंस से बड़ा है। आईफोन 6 का स्क्रीन साइज 4.7 इंच है, वहीं आईफोन 6 प्लस 5.5 इंच का है जो फैबलेट कैटगरी में आता है।

दोनों फोन में हाई-स्क्रीन रेजल्यूशन के लिए ''रेटिना एचडी'' तकनीक का इस्तेमाल किया गया है। आईफोन 6 सीरीज में नए 64 बिट ‘ए-8’ प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है जो इन फोन को और तेज और शक्तिशाली बनाते हैं।

अगर वहीं कैमरे की बात करें तो आईफोन 6 के कैमरे में और सुधार किए गए हैं, जिससे हाई क्वालिटी वीडियो रिकॉर्डिंग और शार्प स्टिल फोटो लिए जा सकते हैं। आईफोन 6 प्लस में ऑप्टिकल इमेज स्टैबिलाइजेशन फीचर दिए गए हैं। आईफोन 6 में 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा दिया गया है जिसे आप 1080 पी एचडी वीडियो रिकॉडिंग कर सकते हैं।

Advertising