3 सेकेंड में बिक गए 10 हजार स्मार्टफोन, जानें नाम, दाम और क्या है खास

Friday, Jan 30, 2015 - 12:22 AM (IST)

नई दिल्ली: माइक्रोमैक्स का यू ब्रांड के तहत लांच किया गया स्मार्टफोन यू यूरका अच्छी बिक्री कर रहा है और इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि तीसरी बार यह स्मार्टफोन पलक झपकते ही आउट ऑफ स्टॉक हो गया।

ई-कामर्स दिग्गज एमेजॅान पर गुरूवार को एक बार फिर यू यूरेका स्मार्टफोन की फ्लैश बिक्री रखी गई। इस बार यूरेका के 10,000 स्मार्टफोन महज 3 सेकेंड में ही बिक गए। कंपनी द्वारा की गई पिछली घोषणा के अनुसार हर गुरूवार को यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए पेश किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की अगली बिक्री 5 फरवरी को होगी।

क्या है खास फीचर :-
माइक्रोमैक्स यू यूरेका में 5.5 इंच की 720पी डिस्प्ले दी गई है। यू यूरेका में 64 बिट पर चलने वाला 1.5 जीएचजेड अॅाक्टा कोर प्रोसेसर लगाया गया है। फोन में 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज 2 जीबी रैम के साथ दी गई है। इसके अलावा फोन में 32 जीबी तक का एसडी कार्ड स्टोरेज भी दिया गया है। फोन में 13 मेगापिक्सेल का रियर कैमरा फ्लैश के साथ और 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन एंड्रायड के 4.4 किटकैट वर्जन पर चलता है जिसे 5.0 लॅालीपॅाप वर्जन पर अपडेट किया जा सकेगा। यू यूरेका की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है।

Advertising