IPhone X की बिक्री आज से, यहां से खरीदा तो मिलेगा सबसे सस्‍ता

Friday, Nov 03, 2017 - 10:55 PM (IST)

नई दिल्‍ली: एप्पल IPhone X आज से भारत समेत कई देशों में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा, एप्पल ने 12 सितंबर 2017 को 10वीं सालगिरह के मौके पर आईफोन ,आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को लॉन्च किया था।

3 नवंबर से यह फोन बाजार में बिक्री के लिए उपलब्‍ध हो रहा है। भारत में विभिन्‍न एप्‍पल स्‍टोर्स और मोबाइल रिटेलर्स के अलावा ईकॉमर्स कंपनियां भी IPhone X की बिक्री कर रही हैं।IPhone X की भारत में शुरुआती कीमत 89000 रुपए है। 256 जीबी वाले IPhone X की कीमत 102000 रुपए है। ले‍किन जब बाजार में इतना जबर्दस्‍त कॉम्‍पटीशन है, तो यहां ऑफर्स भी उतने ही तगड़े मिल रहे हैं।

IPhone X के साथ अमेजन पर जियो की ओर से स्पेशल ऑफर दिया जा रहा है, इस ऑफर के तहत Jio-iPhone मंथली प्लान के अंदर 12 महीने बाद 70 प्रतिशत पैसा वापस मिल जाएगा। जियो सब्सक्राइबर को डिवाइस एक्टिव होने की तारीख से लगातार 12 महीनों के लिए 799 रुपए या उससे अधिक का रिचार्ज करना होगा या एक बार में 9, 999 रुपए का सालाना रिचार्ज करना होगा।

पहले जियो आइफोन के लिए 70 फीसदी बायबैक का ऑफर लेकर आई थी। अब इसकी प्रतिद्वंदी कंपनी एयरटेल भी खास ऑफर लेकर आई है। इसके तहत एयरटेल से आईफोन एक्‍स खरीदने पर आपको 10000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। हालांकि इसके लिए आपको सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करना होगा। एयरटेल के मुताबिक आईफोन कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर भी उपलब्‍ध होगा। लेकिन यहां शर्त बस इतनी सी है कि एयरटेल के पोस्टपेड ग्राहक ही कंपनी के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से इसको खरीद पाएंगे।

Advertising